इस एक्ट्रेस ने सिंगर अनु मलिक पर लगाया आरोप, कहा – ये आदमी फैमली शो के लायक नहीं

0
24

इन दिनों मीटू के केस बहुत चल रहे हैं, आए दिन कोई न कोई सेलिब्रिटी इसका शिकार बन ही जाती है और अब इसका शिकार हुए हैं सिंगर अनु मालिक (MeToo: Anu Malik)। हालांकि ये विवाद नया नहीं है। आपको याद दिला दें कि वो मामला क्या था। दरअसल, कुछ समय पहले सिंगर सोना मोहापात्रा ने म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक पर मीटू (MeToo: Anu Malik) के तहत आरोप लगाए थे। सोना ने अनु के खिलाफ ओपन लेटर लिखा था, जिसमें पीड़िताओं और उनके साथ हुई घटना का जिक्र था और अब अनु मलिक पर लगे यौन उत्पीड़न के मामले में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने भी प्रतिक्रिया दी है।

तनुश्री ने सोनी टीवी पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्यों टीआरपी की वजह से इस आदमी को शो में रखा हुआ है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने सिंगर नेहा कक्कड़ के किसिंग इंसिडेंट को लेकर दिए रिएक्शन को भी गलत बताया। उन्होंने कहा कि नेहा ने चुप रहकर ठीक नहीं किया। खास बात है कि तनुश्री पहली एक्ट्रेस हैं जिन्होंने नाना पाटेकर पर मीटू के तहत आरोप लगाए थे।

ShutUpSona

@sonamohapatra

Anu Malik finally wrote back to all of us last evening. My response to him, next to his letter. 👇🏾
In case mine is too long to read, have also attached a shorter, crisper one, one amongst many on my timeline. Thank you @KallolDatta for saying it better @IndiaMeToo

View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter
515 people are talking about this

अनु मालिक के शो में बने रहने के लिए तनुश्री ने कहा कि ये चैनेल ने कैसे कर दिया। उन्होंने कहा कि सोनी जो की फैमिली चैनल है, वहां पर इस तरह के लोग कैसे बैठे हैं। चैनल पर टीआरपी बटोरने को लेकर आरोप लगाया कि नसानी भावनाओं से ज्यादा जरुरी इनके लिए टीआरपी है। इस पर उन्होंने अनु मालिक पर मीटू का आरोप लगाने वाली सिंगर सोना मोहपात्रा का साथ दिया।