जोधपुर बाड़मेर हाईवे पर पचपदरा के पास भीषण सड़क हादसा , तीन लोगों की हुई मौत

0
147

बाड़मेर. प्रदेश में इस सप्ताह का मंगलवार (Tuesday) बड़ा भारी रहा. मंगलवार को सुबह-सुबह हुए दो बड़े हादसों में 10 लोगों की मौत (Death) हो गई. पहला हादसा बीकानेर जिले (Bikaner District) में हुआ तो दूसरा बाड़मेर जिले (Barmer District) में. बाड़मेर जिले के पचपदरा (Pachpadra ) थाना इलाके में मंगलवार तड़के हुए भीषण सड़क हादसे में 3 श्रद्धालुओं की मौत (Death of devotees) हो गई. हादसा कार और ट्रक में भिड़ंत (Car and truck collided) के कारण हुआ. हादसे के बाद कार में आग (Fire) लग गई. हालात को देखकर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

भिड़ंत के बाद कार में लगी आग
जानकारी के अनुसार हादसा तड़के पचपदरा इलाके के भांडियावास फांटा के पास हुआ. वहां एक ट्रक ने सामने से आ रही कार को अपनी चपेट में ले लिया. भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि ट्रक कार के ऊपर चढ़ गया. इससे बाद में कार में आग लग गई. हादसे में कार में सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पचपदरा थानाधिकारी सुखराम विश्नोई पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे.

नाकोड़ा मंदिर के दर्शन कर वापस जोधपुर लौट रहे थे श्रद्धालु

फायर ब्रिगेड और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया और शवों को कार से बाहर निकाला. दुर्घटना के कारण वहां रास्ता अवरुद्ध हो गया. पुलिस ने कड़ी मश्क्कत कर रास्ता खुलवाया. कार में सवार तीनों लोग नाकोड़ा मंदिर के दर्शन कर वापस जोधपुर लौट रहे थे. मृतकों की शिनाख्त राहुल, नवरत्न और महेन्द्र के रूप में हुई है. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

बीकानेर में हुई 7 लोगों की मौत
इससे पहले बीकानेर के देशनोक इलाके में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई और दर्जनभर लोग घायल हो गए. बीकानेर में यात्री बस और बोलेरो में भिड़ंत के कारण हादसा हुआ. पुलिस ने शवों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहां उनकी शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे हैं.