सोशल मीडिया में उड़ी लता मंगेशकर के निधन की खबर, परिवार ने कहा- स्वस्‍थ हैं

0
214

मुंबई. भारत की स्वर कोकिला और भारत रत्न से सम्मानित पार्श्व गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के परिवार ने कहा कि वह बिल्कुल स्वस्‍थ हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार उनके निधन को लेकर अफवाह फैलाई जा रही है. जबकि लता मंगेशकर के परिवार ने ऑफ़ कैमरा बातचीत में न्यूज़ 18 इंडिया से कहा, “अफ़वाह आ रही है कई तरह की, लेकिन लता जी का स्वास्‍थ अब ठीक हो रहा है. डॉक्टर्स उनका ख़याल रख रहे हैं.

परिवार वालों ने कहा, “कोई भी परिवार हड़बड़ी में अपने घरवालों की अस्पताल से बीमारी में घर नहीं ले जाता, क्योंकि बेहतर इलाज तो अस्पताल में ही होगा. हमारी कोशिश है कि लता जी ठीक होकर स्वस्थ होकर घर जाएं और मीडिया से गुज़ारिश है लता जी का सम्मान करे अफ़वाह ना फैलाए.

यही नहीं, लता मंगेशकर की टीम ने भी उनकी हेल्‍थ को लेकर स्टेटमेंट जारी कर दिया है. इसमें भी कहा गया है कि उनकी हालत स्‍थ‌िर बनी हुई हैं, बल्कि उनका स्वास्‍थ्य सुधर भी रहा है. सामाचार एजेंसी एएनआई पर जारी किए गए इस बयान में अफवाह ना फैलाने के लिए भी कहा गया है.

ANI

@ANI

Statement from ‘s team: Lata didi is stable and getting better. Request to please do not heed to needless rumours and react. Let us all collectively pray for her long life instead. (file pic)

View image on Twitter
757 people are talking about this