हनुमान बेनीवाल ने गांधी परिवार को लिया आड़े हाथों , साधा राहुल गांधी पर निशाना

0
39

नागौर से सांसद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwaal) ने एक बार फिर गांधी परिवार को आड़े हाथों लिया है। बेनीवाल ने गांधी परिवार से एसपीजी सुरक्षा हटाए जाने को लेकर जम कर राहुल गांधी पर निशाना साधा। बेनीवाल ने केन्द्रीय गृह मंत्रालय के इस कदम को सरहानीय बताया है।

सांसद हनुमान बेनीवाल ने गांधी परिवार के दामाद राबर्ट वाड्रा को भी निशाने पर लेते हुए जम कर बाण चलाए। बेनीवाल ने कहा की वाड्रा जमीन घोटाले सहित कई मामलों में संदिग्ध है ऐसे में एसपीजी की सुरक्षा ऐसे लोगो से हटा लेना अच संदेश देता है। ऐसे आपराधिक लोगों से सुरक्षा पूर्ण हटा लेनी चाहिए।

 बेनीवाल (Hanuman Beniwaal) ने राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा की राहुल बैंकॉक, थाईलैंड जैसे देशों में बिना एसपीजी की सुरक्षा के घूमते है। यहा तक की वह बेश में भी बिना सुरक्षा के चले जाते है।

गौरतलब है की सूबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गांधी परिवार से एसपीजी सुरक्षा हटाए जाने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया था। उन्होने कहा था की केंद्र के लोग अब ओछी राजनीति करने पर उतर आए है। केंद्र सरकार काँग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कॉंग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की सुरक्षा से समझोता कर रही है। गहलोत ने कहा की गांधी परिवार के दो लोग आतंकवाद के कारण मारे गए। पूर्व प्रधानमंत्री इन्दिरा गांधी ने जान दी, मगर खलिस्तान नहीं बनने दिया।

गौरतलब है कि गांधी परिवार से सुरक्षा हटाए जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक लौते व्यक्ति होंगे जिन्हे एसपीजी सुरक्षा मिलती रहेगी। इससे पहले एसपीजी कि सुरक्षा सिर्फ चार लोगों के पास थी।