राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, बस-जीप में टक्कर में 7 लोगों की मौत, कई घायल

0
312

बीकानेर. राजस्थान (Rajasthan) के देशनोक (Deshnok) इलाके में मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसे के बाद कोहराम मच गया. यहां एक यात्री बस और बोलेरो जीप में भिड़ंत हो गई. यह टक्कर इतनी भीषण थी कि आधा दर्जन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दर्जनभर लोग घायल हो गए. ताजा जानकारी के अनुसार हादसे में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी हैं. इनमें 4 महिलाएं और 3 पुरुष शामिल हैं. बीकानेर पुलिस (Bikaner Police) के अनुसार हादसे में मारे गए लोगों के शव मोर्चरी में रखवाए है और उनकी शिनाख्त की प्रक्रिया शुरू कर दी है. उधर, घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल (PBM Hospital Bikaner) में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. जानकारी के अनुसार कुछ घायलों की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है.

देशनोक में भीषण सड़क हादसे की सूचना के बाद जिला कलेक्टर कुमार पाल गौतम पीबीएम अस्पताल पहुंचे हैं. उन्होंने यहां घायलों से की मुलाकात करने के बाद हादसे को दुखद बताया है. जानकारी के अनुसार मृतक रतनगढ़ के पास एक गांव के बताए जा रहे हैं. मृतक जीप चालक की पहचान सुभाष के रूप में हुई है.

मुख्यंत्री अशोक गहलोत ने जताया दुख, घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना

देशनोक सड़क हादसे में 7 की मौत की खबर पर सीएम अशोक गहलोत ने दुख प्रकट किया है. ट्विटर पर उन्होंने गहरा दुख जताया और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की. उन्होंने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

Ashok Gehlot

@ashokgehlot51

Saddened to know of a tragic road accident in Deshnok area, on NH 89 in which seven people have lost lives. My thoughts are with the bereaved families. May God give them strength to bear this terrible loss. Hope and pray those injured recover soon.