ऐसा रह सकता है आपका 6 नवंबर का दिन

0
123

मेष – पढ़ाई में आपकी मेहनत से सफलता मिलेगी और परीक्षा में आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे। (today horoscope) अगर आप किसी कॉम्टीशन एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं तो इसमें आपको सकारात्मक परिणाम मिलेंगे।

वृषभ – इस दिन आप अपने परिवार की ख़ुशियों में शरीक़ होंगे और परिजनों के साथ कुछ बेहतरीन लम्हें व्यतीत करेंगे।मिथुन – आप किसी नवीन कार्य की शुरुआत कर सकते हैं। आय के स्रोतों में वृद्धि में होगी, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

कर्क – ऑफिस से जुड़े कामों में समझदारी से काम लें और अगर संभव हो तो इससे बचें, क्योंकि किसी भी तरह का विवाद आपके लिए मददगार नहीं रहेगा।

सिंह – यात्रा पर जाने के लिए ये दिन बहुत अच्छा रहेगा। आर्थिक दृष्टि से ये दिन आपके लिए शुभ रहेगा। कोई छोटी बडी समस्या दिख नही रही है।

कन्या – आपको स्टॉक मार्केट एवं लॉटरी से आपको मुनाफ़ा मिलने की संभावना है। परंतु ध्यान दें, धन का निवेश बड़ी सोच-समझदारी के साथ करें।

तुला – घरेलू कामो में आपका ख़र्च बढ़ सकता है। ऐसे में मामले को आगे ना बढ़ाएं अन्यथा आर्थिक रूप से नुकसान हो सकता है।

वृश्चिक – (today horoscope) धन से जुड़े कामों में भाग्य आपका पूरा साथ देगा। वहीं दूसरी ओर ग्रहों की चाल बताती है कि आपका पूरे दिन व्यस्त रहेंगे।

धनु – अगर आपने अपना आर्थिक प्रबंधन ठीक प्रकार से नहीं किया तो आपके ऊपर इस समय क़र्ज़ का बोझ पड़ सकता है।

मकर – धन लाभ में इस समय आपकी आर्थिक स्थिति मज़बूत हो सकेगी। ज़मीन- जायदाद से आपको मुनाफ़ा होगा। इस दिन तनाव हो सकता है।

कुंभ – इस दिन व्यापार-धंधा अच्छा चलेगा और धनलाभ की स्थिति रहेगी, लेकिन अनावश्यक खर्च की भी अधिकता रहेगी।

मीन – मानसिक तनाव से छुटकारा मिल सकेगा और आप अपनी कार्य योजनाओं को गति देने में भी सफल होंगे। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here