हादसे में 8 श्रद्धालुओं की मौत, CM अशोक गहलोत ने जताया दुख

0
48

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के रींगस थाना इलाके में बुधवार रात एक बस और जीप की आमने सामने की भिड़ंत में 8 लोगों की मौत (Eight killed  हो गई. जबकि सात अन्य घायल हो गए. खाटूश्याम-रींगस मार्ग (Ringas To Khatu Road) पर हादसा (Road Accident) तब हुआ जब जीप खाटू से रींगस की ओर से आ रही थी. बस के साथ जीप की आमने-सामने की यह टक्कर इतनी भीषण थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए. थानाधिकारी श्रीचंद सिंह ने बताया कि घटना उस समय हुई जब पीड़ित खाटूश्याम मंदिर से वापस लौट रहे थे. उनकी जीप जिस बस से टकराई वो चौमूं पुरोहितान के पास जयपुर से दांता रूट पर चल रही थी.

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया
हादसे में घायल लोगों को खाटू सीएचसी और रींगस के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. हादसे की सूचना के बाद मौके पर एसपी, एएसपी और रींगस डीएसपी भी पहुंचे और घायलों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाने और मृतकों की शिनाख्त की कार्रवाई शुरू करवाई.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जताया दुख

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि संतोषपुरा गांव के पास दुखद दुर्घटना में सात लोगो की मौत की खबर सुनकर गहरा दुख पहुंचा. मैं अपनी ओर से शोक संतप्त परिजनों को हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं. गहलोत ने ट्वीट के जरिए कहा कि ईश्वर शोक संतप्त परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे . ईश्वर से घायलों को शीघ्र ठीक होने की कामना करता हूं.

Ashok Gehlot

@ashokgehlot51

Deeply saddened to know seven people have lost lives in a tragic road accident near Santoshpura village on Khatushyam–Ringas road. My heartfelt condolences to the bereaved families. May God give them strength to bear this terrible loss. I pray for speedy recovery of those injured