सीकर में पैंथर की दशहत: शहर की सड़कों पर दौड़ा, दुकान में घुसा फिर पेड़ पर चढ़ा

0
57

सीकर. जिले के अजीतगढ़ कस्बे (Ajitgarh Town) में एक पैंथर (Panther) ने दहशत पैदा कर दी है. कस्बे की सड़कों पर दौड़ता (Run on the streets) यह पैंथर पहले एक दुकान में जा घुसा (Entered). बाद में पैंथर ने कस्बे के एक मोहल्ले में जमकर आतंक मचाया. पैंथर ने अब एक पेड़ (Tree) पर डेरा जमा रखा है. इसके कारण कस्बे में दहशत का माहौल है. वन विभाग (Forest department) की टीम को सूचना दी गई है, लेकिन वह अभी तक पहुंची नहीं है.

बड़ के पेड़ पर चढ़ा हुआ है पैंथर
जानकारी के अनुसार रविवार को दोपहर में अचानक एक पैंथर शहर की सड़कों पर दौड़ता हुआ नजर आया. पैंथर मुख्य बाजार में स्थित पीएनबी बैंक के सामने से दौड़ता हुआ बस स्टैंड की तरफ पहुंचा. पैंथर को कस्बे के बीचोंबीच दौड़ता हुआ देखकर लोग सकते में आ गए और वहां अफरातफरी मच गई. पैंथर दौड़ता हुआ पहले वह एक दुकान में घुसा और उसके बाद बड़गुर्जरों के मोहल्ले में घुस गया. पैंथर ने वहां जमकर आतंक मचाया और फिर गौशाला के पास स्थित बड़ के पुराने पेड़ पर चढ़ गया. पैंथर पिछले करीब 1 घंटे से बड़ के पेड़ पर चढ़ा हुआ है. कस्बे में पैंथर की मौजूदगी की सूचना से लोगों में दहशत फैल गई.

सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ पैंथर
पैंथर जिस इलाके में बड़ के पेड़ पर चढ़ा हुआ है वहां लोगों की भीड़ जमा हो रखी है. मामले की सूचना पर अजीतगढ़ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची है. पुलिस ने वन विभाग की टीम को सूचित कर दिया है, लेकिन वह अभी तक मौके पर नहीं पहुंची है. सड़क पर दौड़ते हुए पैंथर का फुटेज सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया. उल्लेखनीय है कि भोजन-पानी की तलाश में जंगलों से कई बार पैंथर और अन्य वन्य जीव आबादी क्षेत्र में आ घुसते हैं.