महाराष्ट्र: आशंका है करोड़ों के नुकसान की, लगी आग बोरिवली पश्चिम के शॉपिंग सेंटर में

0
21

मुंबई स्थित बोरिवली पश्चिम में एक शॉपिंग सेंटर में शनिवार तड़के आग लग गई.

बोरिवली पश्चिम. महाराष्ट्र के मुंबई स्थित बोरिवली पश्चिम में एक शॉपिंग सेंटर में शनिवार तड़के आग लग गई. इसके बाद मौके पर दमकल कर्मी पहुंचे और आग बुझाने की कोशिश में लग गए. मुंबई के बोरिवली पश्चिम में आज सुबह एक शॉपिंग सेंटर में  आग लग गई.14 दमकल गाड़ियां और पुलिस मौके पर है.

मौके पर मौजूद मुख्य दमकल अधिकारी प्रभात राहंगडाले ने कहा कि आग इमारत के बेसमेंट में लगी है. हमने आग को रोकने के लिए एक रोबोट तैनात किया है. आग बुझाने के लिए दमकल की चौदह गाड़ियां और 13 जंबो टैंकर का इस्तेमाल किया जा रहा . कॉम्प्लेक्स के सिक्योरिटी इंचार्ज ने दावा किया कि शॉपिंग कॉम्प्लेक्स की एक दुकान में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी.

शॉपिंग सेंटर में हैं 77 दुकानें-शॉपिंग सेंटर में सिक्योरिटी इंचार्ज विजय ने बताया कि – ‘आग सुबह  लगभग 2:55  बजे लगी. गार्ड ने मुझे बताया और हमने तुरंत दमकल विभाग को फोन किया. कॉम्प्लेक्स के अंदर 77 दुकानें हैं और सभी में मोबाइल फोन की बिक्री और मरम्मत होती है.’ बीते महीने दक्षिण मुंबई के नरीमन पॉइंट इलाके में बैंक ऑफ बहरीन और कुवैत के कार्यालय में आग लगने की घटना हुई थी. एक अन्य घटना में  पिछले महीने क्रॉफर्ड बाजार में कुछ दुकानों  आग लगने की सूचना मिली थी.

READ More...  लगा झटका सऊदी अरब की शान अरामको को! छिन गया दुनिया की नंबर वन कंपनी होने का ताज