13 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, दिल्ली के पश्चिम विहार में आरोपी गिरफ्तार

0
197
पुलिस ने कहा कि बच्ची के चेहरे और सिर पर किसी नुकीली चीज से मारा गया था. मंगलवार शाम उसके पड़ोसियों ने उसके घर में खून से लथपथ पाया. इसके बाद उसके इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया.

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में एक 13 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया. इस मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है.  बता दें कि पश्चिम विहार में घटी घटना में बच्ची के साथ न सिर्फ बलात्कार किया गया बल्कि उसे जान से मारने की कोशिश भी की गई. पुलिस ने कहा कि बच्ची के चेहरे और सिर पर किसी नुकीली चीज से मारा गया था. मंगलवार शाम उसके पड़ोसियों ने उसके घर में खून से लथपथ पाया. इसके बाद उसके इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया.

सीएम केजरीवाल ने लिया संज्ञान

दिल्ली की घटना के बाद मुख्यमंत्री अरविंरद केजरीवाल ने सख्त कार्रवाई का वादा किया है. अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, 13 साल की बच्ची के साथ हैवानियत भरी वारदात की जानकारी ने आत्मा को अंदर तक झकझोर दिया है. ऐसे दरिंदे अपराधियों का खुला घूमना बर्दाश्त के बाहर है.

मिलेगी कड़ी सजा

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार मामले में बेहतर वकीलों की सेवा लेकर आरोपी को कड़ी सजा दिलवाएगी. डॉक्टर बच्ची की जान बचाने की कोशिश कर रहे हैं. उसकी हालत बहुत गंभीर है. हमें उम्मीद है कि वह ठीक हो जाएगी और उसे अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. इससे पहले दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने यहां एम्स में बच्ची से मुलाकात की थी और पुलिस पर आरोप लगाया कि वह आरोपी की गिरफ्तारी में देरी कर रही है.

READ More...  मंत्री रमेश मीना पर जनता के हितों का दमन कर चहेतों के लिए लाभ पहुंचाने का आरोप, सौंपा ज्ञापन