3GB RAM और नॉच डिस्प्ले के साथ मिलेंगे ये फीचर्स,Vivo जल्द लांच करने वाला है कम कीमत पर धांसू फ़ोन

0
23
Vivo जल्द नया एक मिड रेंज फ़ोन लांच करने वाला है. Vivo Y12s पर काम कर कहा है. आइए आपको बताते हैं इस फ़ोन क्या हो सकते हैं फीचर्स..

Vivo जल्द नया एक मिड रेंज फ़ोन लांच करने वाला है. Vivo Y12s पर काम कर कहा है. 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के अनुसार इस फोन को मॉडल नंबर V2026 से गूगल प्ले कंसोल की लिस्टिंग में देखा गया है. इस लिस्टिंग में फोन के कुछ खास स्पेसफिकेशन्स का पता चल गया है. वीवो Y12s को इस लिस्टिंग में देखे जाने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन को जल्द लॉन्च कर सकती है. गूगल प्ले कंसोल की लिस्टिंग की मानें तो वीवो Y12s मीडियाटेक हीलियो P35 चिपसेट और 3जीबी रैम के साथ आएगा. गूगल प्ले कंसोल से पहले वीवो के इस फोन को कई और सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर स्पॉट किया जा चुका है.

फोन में होगा खास डिस्प्ले

यह फोन वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आएगा. यह डिस्प्ले 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन वाला फुल एचडी+ डिस्प्ले होगा. फोन में ऐंड्ऱॉयड 10 ओएस पहले से इंस्टॉल है. CQC लिस्टिंग के मुताबिक यह फोन 10 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आएगा. फोन में स्पेसिफिकेशन्स और फीचर के बारे में इससे ज्यादा जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है.

Vivo Y12 का नया वेरियंट होने का कयास

बता दें कि वीवो Y12s को कुछ महीने पहले भारत में लॉन्च हुए Vivo Y12 का नया वेरियंट कहा जा रहा है. भारत में इस फोन 12,490 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था. फोन में 720×1544 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.53 इंच का एचडी+ IPS LCD पैनल दिया गया है. 4जीबी तक के रैम ऑप्शन में आने वाले इस फोन में मीडियाटेक हीलियो P22 चिपसेट दिया गया है. फोन में माइक्रो एसडी कार्ड सपॉर्ट के साथ 64 जीबी की इंटरनल मेमरी दी गई है. फोन में 13 मेगापिक्सल+8 मेगापिक्सल+2 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. फोन 5000mAh की बैटरी से लैस.

READ More...  अजय सिंह - चिट्ठी की बातें किसी भी व्यक्ति या गांधी परिवार के खिलाफ नहीं थीं. वह सिर्फ एक सुझाव था.