6 साल की मासूम के साथ रेप कर हत्या करने वाला हैवान गिरफ्तार

0
361

टोंक ।  मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही है। मासूम बच्चियां जिन्होंने इस दुनिया को ठीक से जाना भी नहीं व इस दुनिया के बारे में कुछ समझ ही नहीं पाई हैं। ऐसी बच्चियों के साथ हैवान दरिंदगी पर उतर आते हैं। उनके साथ दुष्कर्म कर मौत के घाट उतार देते हैं। हाल ही में

राजस्थान के टोंक जिले में छह साल की एक बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के मामले में आरोपी महेंद्र उर्फ धौल्या  निवासी खेड़ली को टोंक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । आरोपी को पुलिस ने उनियारा के आस पास से गिरफ्तार किया है । आरोपी महेन्द्र राजस्थान से बाहर फरार होने की कोशिश में था । पुलिस ने घटना के 24 घंटे गुजरने से पूर्व ही आरोपी को पकड़कर बड़ी कामयाबी हासिल की है ।

टोंक पुलिस कप्तान आदर्श सिधू ने बताया कि बालिका शनिवार 30 नवम्बर को स्कूल से लापता थी । परिजनों ने तलाश शुरू की तो उसका शव रविवार को खेडली गांव के पास सुनसान जगह पर मिला।  यह जगह स्कूल से लगभग 400 मीटर की दूरी पर है। 6 वर्ष से भी कम मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म कर उसी की स्कूल की बेल्ट से गला घोटा गया इसके चलते जिले भर में आक्रोश था कई संगठनों ने मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया था । पीड़ित के परिजनों के घर दुख प्रकट करने वाले लोगों का ताता लगा हुआ था ।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक टोंक आदर्श सिधू , अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा , उनियारा पुलिस उपाधीक्षक दिनेश कुमार राजौरा तुंरत मोके पर पहुंच घटनास्थल का निरीक्षण एफ़.एस.एल. टीम , एम.ओ.बी. टीम व डॉग स्कॉट टीमों को तलब कर आवश्यक साक्ष्य संकलन किया । आरोपी की तलाश में थानाधिकारी उनियारा , अलीगढ़ , नगरफोर्ट , व सोप की टीमों का गठन कर आरोपी महेंद्र उर्फ धोल्या पुत्र मोतीलाल जाति मीणा उम्र 39 साल निवासी खेड़ली थाना अलीगढ़ जिला टोंक की तलाश की पुलिस द्वारा सतत प्रयास कर 6 वर्ष से छोटी बच्ची के साथ बलात्कार कर कुरतापूर्ण हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने 24 घण्टे पूर्व गिरफ्तार कर लिया ।

READ More...  नागरिकता कानून: असम में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 6, बंगाल के कुछ इलाकों की कर्फ्यू में ढील

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए इसे शर्मनाक बताया और कहा कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। वहीं टोंक विधायक व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने इसे भयावह और अस्वीकार्य मामला बताया है । पायलट ने ट्वीट कर लिखा है कि इस मामले की गंभीरतापूर्वक जांच और इस घिनौने अपराध को अंजाम देने वाले को पकडऩे के लिए मैंने पुलिस एवं प्रशासन के उच्च अधिकारियों को निर्देशित किया है। इस प्रकार के कृत्य पर सख्ती से कार्रवाई होगी । स्थानीय विधायक हरीश चंद्र मीणा ने भी इस घटना को लेकर दुःख प्रकट किया आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की बात कही ।