8 आतंकी ढेर, 2 लॉन्चिंग पैड तबाह, पाकिस्ताआन के खिलाफ भारत की बड़ी कार्रवाई

0
21

पाकिस्‍तानी सेना की ओर से आतंकियों को घुसपैठ करवाने के लिए सुंदरबनी सेक्टर और नौशेरा सेक्टर में फायरिंग की गई.

नई दिल्‍ली. जम्‍मू कश्‍मीर में नियंत्रण रेखा पर नौशेरा सेक्टर के कलाल क्षेत्र में मंगलवार को भारतीय सेना ने पाकिस्तान के बैट हमले को नाकाम करते हुए जवाबी कार्रवाई में सीमा पार 8 आतंकी मार गिराए. पाकिस्‍तानी सेना की ओर से आतंकियों को घुसपैठ करवाने के लिए सुंदरबनी सेक्टर और नौशेरा सेक्टर में फायरिंग की गई. हालांकि कलाल इलाके में बैट हमला किया था लेकिन पाक सेना को मुंह की खानी पड़ी.

सूत्रो के अनुसार एलओसी पर की गई कार्रवाई में दहशतगर्दों के दो लांचिंग पैड भी तबाह हो गए हैं. ये दोनों लाचिंग पैड नौशेरा सेक्टर के उस पार समानी ओर डुंगी मे बने फार्वड लाचिंग पैड थे जिसमें कई आतंकी घुसपैठ की फिराक मे थे. सैन्य सूत्रों के अनुसार मंगलवार दोपहर के बाद पाकिस्तानी सेना ने नौशेरा के कलाल क्षेत्र से बैट हमला करने की कोशिश की.

करीब 4 से 6 आतंकी नियंत्रण रेखा के बिल्कुल करीब आ चुके थे. 6 से 8 के करीब आतंकी इनके पीछे थे. सेना के सतर्क जवानों ने जैसे ही उस पार संदिग्ध गतिविधि देखी, फायरिंग शुरू कर दी. इसमें 8 आतंकी मारे जाने की सूचना है. सेना ने इस कार्रवाई में एलओसी के उस पार आतंकियों के दो लांचिंग पैड को भी तबाह कर दिया है. यहां भारी मात्रा में गोला-बारूद भी नष्ट हुआ है.

READ More...  भाजपा मण्डरायल मण्डल की बैठक: आगामी चुनावों सहित विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा