आमने-सामने की भिड़ंत पर दो ट्रेलर में लगी आग, हाईवे पर लगी वाहनों की एक किमी लंबी कतार

0
127

अजमेर: अजमेर-कोटा स्टेट हाईवे पर बीती रात दो ट्रेलर में हुई थी जोरदार भिड़ंत के बाद दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई। इससे वहां एक किलोमीटर लंबा जाम लग गया। जाम में सैकडों वाहन फंस गए। परीक्षा देने जा रहे स्टूडेंट्स भी जाम में फंस गए। दो क्रेन, एक एलएनटी और चार जेसीबी की मदद से पुलिस जाम खुलवाने के प्रयास कर रही है।

जानकारी के अनुसार स्टेट हाईवे पर जगपुरा गांव के पास बीती रात दो ट्रेलर में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि दोनों वाहनों में आग लग गई। देखते ही देखते दोनों ट्रेलर धू धू कर जलने लगे। दोनों वाहन बीच रोड फंस गए इससे वहां जाम लग गया।

सूचना पर सरवाड़ थाना पुलिस वहां पहुंची। सूचना पर दो दमकल भी वहां पहुंच गईं। दमकलों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हादसे में एक ट्रेलर पूरी तरह जलकर कबाड़ में बदल गया। हादसे के कारण जाम लग गया।

जाम में अजमेर परीक्षा देने जा रहे स्टूडेंट्स भी फंस गए। पुलिस ने किसी तरह वाहनों का इंतजाम कर स्टूडेंट्स को परीक्षा स्थल के लिए रवाना किया। थाना प्रभारी आशुतोष पांडे ने दो क्रेन एक एलएनटी चार जेसीबी मौके पर बुलवाईं। जाम खुलवाने के प्रयास जारी हैं।

READ More...  कोरोना वायरस: जयपुर एयरपोर्ट पर बैंकॉक से पहुंचे यात्रियों की हुई विशेष जांच