एक्ट्रेस रेखा का सिक्योरिटी गार्ड निकला कोरोना पॉजिटिव, बंगला हुआ सील,

0
21

रेखा मुंबई के बांद्रा के बैंडस्टैंड एरिया में स्थित अपने ‘सी स्प्रिंग्स’ नाम के बंगले में रहती हैं. उनके इस बंगले पर दो सुराक्षाकर्मी हमेशा तैनात रहते हैं, जिनमें से एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा के बांद्रा स्थित बंगले के कुछ हिस्से को सील करने का फैसला किया गया है. मंगलवार को रेखा के सिक्योरिटी गार्ड को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. खबर है कि रेखा के बंगले को पूरी तरह सील नहीं किया जा रहा है लेकिन BMC यानी बह्नमुंबई नगर पालिका बंगले के कंपाउंड के कुछ हिस्से को सील जरूर कर रही है, जहां स्टाफ रहता है.

इसके लिए BMC ने बंगले के बाहर सील होने का साइन भी लगा दिया है. रेखा के सिक्योरिटी गार्ड को कोरोना वायरस के इलाज के लिए कोरोना सेंटर में भर्ती करवा दिया गया है. वहीं अन्य स्टाफ का टेस्ट रिजल्ट आना बाकी है.

अन्य स्टार्स के स्टाफ को भी हो चुका है कोरोना

बता दें कि रेखा मुंबई के बांद्रा के बैंडस्टैंड एरिया में स्थित अपने ‘सी स्प्रिंग्स’ नाम के बंगले में रहती हैं. उनके इस बंगले पर दो सुराक्षाकर्मी हमेशा तैनात रहते हैं, जिनमें से एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. उसका बांद्रा के कोरोना सेंटर में ट्रीटमेंट चल रहा है. बीएमसी के अधिकारियों ने रेखा के बंगले के बाहर नोटिस लगाया है, जिस पर इसे कंटेनमेंट जोन बताया है. बताया जा रहा है कि रेखा के बंगले का सैनिटाइजेशन हो गया है.

 

रेखा पहली सेलेब नहीं हैं जिनके घर के स्टाफ को कोरोना हुआ है. उनसे पहले जाह्नवी कपूर, आमिर खान करण जौहर समेत अन्य सेलेब्स के स्टाफ को भी कोरोना से संक्रमित पाया गया था. इसके अलावा अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने भी शनिवार रात अपने कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना दी है.

READ More...  पढ़ें रविवार सुबह की 5 बड़ी खबरें