एडम जाम्पा ने बताया, मैदान के अंदर और बाहर विराट कोहली में क्या है फर्क

0
25

भारतीय क्रिकेट टीम हो या रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, विराट कोहली को विश्व क्रिकेट में सबसे आक्रामक कप्तान माना जाता है. ऑस्ट्रेलियन लेग स्पिनर एडम जाम्पा ने हाल ही में विराट कोहली के दोनों पक्षों को देखने की कोशिश की है. भारतीय टीम जब ऑस्ट्रेलिया में सीरीज खेलेगी तो इंडियन प्रीमियर लीग में एक टीम आरसीबी में खेल रहे एडंम जांपा और विराट कोहली दोनों की मुलाकात विरोधी खिलाड़ियों के रूप में होगी.

एडम जाम्पा ने अनप्लेअबल पॉडकास्ट में कहा, ”मैदान से बाहर कोहली एकदम अलग होते हैं. मैदान पर आप उनकी आक्रामकता देखते हैं, लेकिन मैदान से बाहर वह सबसे ज्यादा चिल हैं. आप हमेशा उनके खिलाफ खेलते हैं और देखते हैं कि मैदान पर उन्हें क्या पसंद है. फिर आप मैदान से बाहर उनके साथ समय बिताते हैं और आप देखते हैं कि वह कितने शानदार इंसान हैं.”

आईपीएल के 13वें सीजन में बहुत से वीडियो रॉयल चैलेंजर्स के ड्रेसिंग रूम से बाहर आते रहे हैं. इन वीडियोज ने जांम्पा को मैदान से बाहर विराट कोहली को समझने का मौका दिया. ऑस्ट्रेलियन लेग स्पिनर एडम जाम्पा ने कहा, ”मैदान से बाहर विराट कोहली बहुत उदार इंसान हैं. बेशक वह बहुत प्रतियोगी भी हैं.”

ऑस्ट्रेलियन लेग स्पिनर ने कहा, ”विराट कोहली के दो वर्जन हैं. उन पर उम्मीदों का बोझ होता है इसलिए वह खुद भी अच्छा परफॉर्म करना चाहते हैं और दूसरों से भी यही उम्मीद करते हैं. कोहली और जाम्पा दोनों आरसीबी में साथी हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलियन सीरीज में दोनों एक-दूसरे के विरोधी हो जाएंगे.”

विराट कोहली जनवरी 2021 को अपने पहले बच्चे के जन्म की प्रतीक्षा कर रहे हैं. लिहाजा वह एडिलेड में खेले जाने वाले पहले टेस्ट के बाद भारत लौटेंगे. देखना होगा कि ऑस्ट्रेलियन जमीं पर पिछली बार विराट कोहली के नेतृत्व में भारत पहली बार सीरीज जीतने वाली टीम इंडिया क्या वही परिणाम दे पाएगी.

READ More...  चेन्नई एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान मिले सब्ज़ी मसालों के पैकेट्स, देखकर दंग रह गए कस्टम अफसर