फिल्म ‘पानीपत’ को लेकर बोले विश्वेंद्र सिंह-मूवी में महाराजा सूरजमल जाट के किरदार को दिखाया गया गलत

0
265

जयपुर. पानीपत मूवी को लेकर राजस्थान(Rajasthan) में लगातार विरोध हो रहा है. फिल्म (film) पानीपत (panipat) को लेकर महाराजा सूरमल (maharaja surajmal) के 14वें वंशज और राजस्थान के पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह (Tourism Minister Vishvendra Singh) ने कहा है कि मूवी (movie) से आपत्तिजनक तथ्य और शॉट्स हटाए जाने चाहिए. उन्होंने कहा कि फिल्म में महाराजा सूरजमल जाट के किरदार को गलत तरीके से दिखाया गया, जिसका वह विरोध करते हैं.

किसी भी मूवी में तथ्यों से छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए-विश्वेंद्र सिंह

मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने फिल्म पानीपत को लेकर कहा कि अत्यंत दुख की बात है कि ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ करते हुए भरतपुर के महाराजा सूरजमल जाट जैसे महान पुरूष का चित्रण फिल्म में बेहद गलत तरीके से किया गया है. उन्होंने कहा कि हरियाणा, राजस्थान और उत्तर भारत के जाट समुदाय में भारी विरोध को देखते हुए इस फिल्म पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए अन्यथा देश की कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है.

फिल्म से आपत्तिजनक शॉट्स हटाए जाने चाहिए-विश्वेंद्र सिंह

फिल्म पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए-विश्वेंद्र सिंह

READ More...  दिल्‍ली पुलिस ने शाहीन बाग और जाफराबाद से हटाए प्रदर्शनकारी, टेंट भी उखाड़े

विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि सरकार से निवेदन है कि एक कमेटी बना दी जाए कि यदि किसी वंश या महान व्यक्ति पर अगर कोई फिल्म बनाई जाती है, तो ऐसी मूवी को रिलीज करने से पहले उसके परिवारजनों और समाज से अनुमति ली जाए.