AJMER: आकाश से रॉकेट नुमा कोई वस्तु धरती पर आती दिखी. इस दौरान पूरे क्षेत्र में रोशनी ही रोशनी फैल गई.

0
137

 अलवर: जिले के शाहजहांपुर के फ़ौलादपुर क्षेत्र में बीते मंगलवार को एक ऐसी घटना हुई, जो के वहां के लोगों में आज भी चर्चा का विषय बनी हुई है. अलवर में मंगलवार को एक खगोलीय घटना सामने आने की बात कही जा रही है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि फ़ौलादपुर में सुबह करीब 5:00 बजे आकाश से रॉकेट नुमा कोई वस्तु धरती पर आती दिखी. इस दौरान पूरे क्षेत्र में रोशनी ही रोशनी फैल गई. आस दौरान जगमगाहट से ऐसा लगा कि जैसे रात में ही सूरज निकल गया हो.

वहीं, ग्रामीणों ने बताया कि इस दौरान भूकंप के झटके भी महसूस किए गए. रोशनी की जगमगाहट से पक्षियों ने चहचहाना शुरू कर दिया. कोटकासिम के स्थानीय निवासी अजय चौधरी ने बताया कि सुबह करीब 5:00 बजे जब वह दूध लेने जा रहे थे तो ऐसा घटनाक्रम देखकर वह भी चकित रह गए

ग्रामीणों में अलसुबह से ही चर्चाओं का दौर शुरू हो गया. कोई इसे उल्कापिंड बता रहा था तो कोई इसे खगोलीय घटना से जोड़कर देख रहा था हालांकि इस पूरे घटनाक्रम के प्रशासनिक स्तर पर कोई पुष्टि नहीं हुई. इस पूरी घटना का वीडियो बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है.वहीं इस बारे में एक प्रोफेसर का कहना है कि ब्रह्माण्ड से कई बार ऐसे उल्का पिंड आते रहते हैं. धरती के घने वायुमंडल में इनमें आग लग जाती है और वे खत्म हो जाते हैं.

 

READ More...  RJS Exam 2018 Results: राजस्थान में इन मुस्लिम बेटियाें की कामयाबी के चर्चे