अक्षय कुमार ‘अतरंगी रे’ में 2 हफ्तों के शेड्यूल के लिए ले रहे हैं मोटी रकम, जानकर हो जाएंगे हैरान

0
138

मुंबई. बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ यानी अक्षय कुमार लॉकडाउन खत्म होने के बाद अपने प्रोजेक्ट्स फटाफटा निपटा रहे हैं. फिल्म बेल बॉटम के बाद जल्द ही वह फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय के साथ सारा अली खान और साउथ के स्टार धनुष दिखाई देंगे. अक्षय कुमार सिनेमा जगत के उन सितारों में शुमार हैं, जो अपनी फिल्मों के लिए सबसे ज्यादा फीस लेते हैं. खबर है कि इस फिल्म के दो हफ्तों के शेड्यूल के लिए अक्षय ने भारी भरकम रकम ली है.

फिल्म ‘अतरंगी रे’ में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक स्पेशल रोल में नजर आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर ने दो हफ्तों के शेड्यूल के लिए 27 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. दरअसल, सुपर स्टार अपने लिए 9 नंबर अपने लिए लकी मानते हैं, वह हमेशा एक शुल्क लेता है जो नंबर तक जुड़ जाता है. आमतौर पर अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए प्रतिदिन लगभग 1 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने इस रकम को लगभग दोगुना कर दिया.

फिल्म ‘अतरंगी रे’ के डायरेक्टर फिल्म में एक सुपरस्टार चाहते थे. अक्षय की जगह पहले उन्होंने इस रोल के लिए ऋतिक रोशन से संपर्क किया था, लेकिन उन्होंने रोल के लिए मना कर दिया. इसके बाद आनंद एल राय ने अक्षय से संपर्क किया और उन्होंने रोल के लिए हां कर दिया.

बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी लव स्टोरी पर बेस्ड होगी. लॉकडाउन लगने से पहले 5 मार्च को इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी थी. फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने सेट पर हुई पूजा की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

READ More...  पीएम की स्पीच में क्या खास, भोजपुरी में भाषण, बिहारी स्वाभिमान की बात!

आपको बता दें कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हर साल तकरीबन तीन से चार फिल्में लेकर आते हैं. उनके फैंस भी उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल भी मचाती है. वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही ‘सूर्यवंशी’, ‘लक्ष्मी बम’, ‘बेलबॉटम’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘पृथ्वीराज’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. वहीं, लक्ष्मी बम में अक्षय कुमार एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.