अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया

0
70

ट्विटर के जरिए दी जानकारी

मुंबई के नानावटी अस्पताल ने एक बयान जारी कर कहा है कि अमिताभ बच्चन को कोरोना वायरस के हल्के लक्षण हैं और उन्हें हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. डॉक्टर की एक टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही है. अभिताभ बच्चन ने अस्पताल प्रशासन को बताया कि वे ट्विटर के जरिए अपने सेहत की जानकारी लगातार देते रहेंगे.

कोरोना वायरस की चपेट में आए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की हालत अभी स्थिर बनी हुई है. मुंबई के नानावटी अस्पताल ने एक बयान जारी कर कहा है कि उन्हें कोरोना वायरस के हल्के लक्षण हैं और उन्हें हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. डॉक्टर की एक टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही है. अभिताभ बच्चन ने अस्पताल प्रशासन को बताया कि वे ट्विटर के जरिए अपनी सेहत की जानकारी लगातार देते रहेंगे.

इधर महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि अमिताभ और अभिषेक दोनों को कोरोना के हल्के लक्षण थे. जब इनका रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया तो दोनों कोविड पॉजिटिव पाए गए. इसके बाद इन्हें नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया. राजेश टोपे ने कहा कि अभी चिंता की कोई बात नहीं है और दोनों की हालत स्थिर है.

11 जुलाई यानी कि शनिवार की देर रात को बिग बी ने खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्विटर के जरिए दी थी. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा था कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं, इसके बाद अस्पताल में भर्ती हो गया हूं, अस्पताल ने इसकी सूचना अधिकारियों को दे दी है. मेरे परिवार के लोगों और स्टाफ ने भी कोरोना टेस्ट करवाया है, जिसके नतीजों का इंतजार है.

READ More...  BSP विधायक के खिलाफ दर्ज हुई छेड़खानी की FIR, पीड़िता बोलीं- कंप्रोमाइज के लिए बनाया जाता था दबाव

अमिताभ हुए कोरोना पॉजिटि‍व, सेहत के लिए दुआ मांग रहे नेता-अभिनेता

77 वर्षीय अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कहा कि पिछले 10 दिनों से मेरे नजदीकी संपर्क में जो भी रहे हैं कृपया अपना टेस्ट करवा लें. इसके कुछ ही देर बाद उनके बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट करके दी. अभिषेक बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, “मुझे और मेरे पिता को आज कोरोना पॉजिटिव पाया गया. हमें कोरोना के बहुत ही हल्के लक्षण थे, और हमें अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है.”

 अमिताभ-अभिषेक बच्चन का दोबारा हुआ कोरोना टेस्ट, बंगला होगा सैनिटाइज

बता दें कि मुंबई में अमिताभ बच्चन का घर जिस इलाके में स्थित है वो मुंबई में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित इलाकों में से है. इस इलाके में 5300 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इनमें से 3614 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि यहां कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 1145 है.