अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला NCB दफ्तर पहुंचीं

0
9

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जांच कर रही है. NCB ने हाल ही में एक्टर अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर ड्रग्स मामले में छापेमारी की थी. इस मामले में आज अर्जुन रामपाल की लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला देमित्रियाद से NCB पूछताछ करेगी. गैब्रिएला NCB दफ्तर पहुंच चुकी हैं. गैब्रिएला देमित्रियाद के अलावा आज दीपिका पादुकोण की मैनेजर रहीं करिश्मा प्रकाश से भी एनसीबी पूछताछ होगी. वहीं, अर्जुन रामपाल को 12 नवंबर को एनसीबी के सामने पूछताछ के लिए हाजिर होना है.

एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, अर्जुन रामपाल के घर से बैन मेडिसिन बरामद हुए हैं जो NDPS एक्ट में आते है. इसके चलते अब उनकी पार्टनर गैब्रिएला से भी पूछताछ होनी है. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां एनसीबी की रडार पर हैं.

बीते दिनों अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला देमित्रियाद के भाई एजिसियालोस को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने हिरासत में लिया था. ग्रैब्रिएला के भाई के घर से भी एनसीबी को कुछ बैन मेडिसिन मिले थे. बता दें कि एनसीबी ने फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग्स से जुड़ने की बात को परत-दर परत खोलना शुरू कर दिया है. अर्जुन के घर हुए छापेमारी में एनसीबी ने कुछ डिजिटल डिवाइस भी सीज की हैं.

READ More...  स्कूल से आ रही शिक्षिका को बदमाशों ने बीच सड़क पर तलवार से काट डाला, मौके पर ही तोड़ा दम