बांसवाड़ा: दो पिकअप की भिड़ंत में उड़ गए ड्राइवर के चीथड़े, 3 लोगों की मौके पर ही मौत

0
213

बांसवाड़ा: जिले के रतलाम मार्ग पर स्थित कुंडला घाटी के पास रात को दो पिकअप जीप में जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में एक महिला सहित 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

पिकअप में सवार अन्य 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. एक शव पिकअप में फंस गया. इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर कोतवाली थाना पुलिस पहुंची और घायलों को पुलिस जीप की मदद से एमजी चिकित्सालय पहुंचाया गया. शवों को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया.

जानकारी  के अनुसार, एक पिकअप में चालक का शव फंसा हुआ था. उसे करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसपी केसर सिंह शेखावत भी पहुंचे और घटना की जानकारी ली.
इस हादसे के बाद 108 एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची, जिस कारण से काफी परेशानी हुई. वहीं, पुलिस ने अपने थाने की जीप से घायलों और मृतकों को चिकित्सालय पहुंचाया.

वहीं, जयपुर के चौमूं कस्बे के एनएच 52 पर स्थित हाड़ौता चौराहे के पास देर रात को एक बड़ा हादसा हो गया. तेज रफ्तार में आ रही एक रोडवेज और निजी बस की जबरदस्त भिड़ंत हो गई.

हादसे में दोनों बसों में सवार 2 दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए. घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया. इस धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को आसपास के अस्पतालों में भिजवाया गया. वहीं, 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें जयपुर रेफर कर दिया गया है.

READ More...  सेनाध्यक्ष बिपिन रावत होंगे देश के पहले CDS, कैबिनेट कमेटी ने लगाई मुहर: सूत्र