बर्थडे पर सिद्धार्थ मल्होत्रा का बड़ा तोहफा, सिद्धार्थ की फिल्म Shershaah का फर्स्ट लुक आउट

0
171

जांबाज आर्मी कैप्टन विक्रम बत्रा के लुक में सामने आया सिद्धार्थ मल्होत्रा का आर्मी मैन लुक.

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए 16 जनवरी का दिन बेहद खास है. बात सिर्फ उनके बर्थडे की नहीं है, बल्क‍ि उनकी अपकमिंग फिल्म शेरशाह का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया है. जांबाज आर्मी कैप्टन विक्रम बत्रा के फौजी लुक में सिद्धार्थ मल्होत्रा आर्मी मैन से कम नहीं लग रहे हैं.

करण जौहर और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेरशाह का फर्स्ट लुक शेयर किया है. सिद्धार्थ ने लुक शेयर करते हुए कैप्टन विक्रम बत्रा को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने लिखा, ‘बहादुरी और शहादत के अलग-अलग रंगों को बड़े स्क्रीन पर उकेरना मेरे लिए सम्मान की बात है. कैप्टन विक्रम बत्रा की जीवन यात्रा को श्रद्धांजलि और उनकी अनकही कहानी को सभी के सामने ला रहे हैं.’हीं करण जौहर ने भी लुक शेयर करते हुए लिखा, ‘करगिल युद्ध के हीरो और हम इस फिल्म के जरिए हमारी श्रद्धा और सम्मान अर्प‍ित करते हैं.’

डबल रोल में दिखेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

शेरशाह 1999 में लड़ी गई करग‍िल युद्ध के वीर जवान कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी पर आधारित है. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा और उनके भाई विशाल बत्रा के डबल रोल में नजर आएंगे. फिल्म में कियारा आडवाणी उनकी मंगेतर डिंपल चीमा का किरदार निभा रही हैं.

विष्णु वर्धन के निर्देशन में बनीं शेरशाह 3 जुलाई को रिलीज हो रही है. फिल्म को करण जौहर, हीरू जौहर, अपूर्वा मेहता, शब्बीर बॉक्सवाला, अजय शाह और हिमांशु गांधी ने ज्वॉइंटली प्रोड्यूस किया है. शेरशाह में सिद्धार्थ और कियारा के अलावा जावेद जाफरी, हिमांशु मल्होत्रा और परेश रावल भी नजर आएंगे. परेश रावल भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के रूप में नजर आएंगे.

READ More...  कोरोना ओपीडी एंड केयर यूनिट - एसएमएस में कोरोना के 500 रोगियों को किया जा सकेगा भर्ती