बेनीवाल ने कॉंग्रेस को लिया आड़े हाथ , कहा कांग्रेस लोगों को भड़का रही है

0
191

जयपुर. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) के संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने कहा है कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर कांग्रेस के होश उड़ गए हैं. कांग्रेस के मुख्यमंत्री सड़कों पर आ गए हैं. विश्व में सबसे ज्यादा शरणार्थियों को शरण देने वाला देश भारत है और कई देशों में हिंदू प्रताड़ित हो रहे हैं. उन्हें नागरिकता देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह नागरिकता संशोधन कानून लेकर आए हैं. अब जनसंख्या नियंत्रण कानून आने वाला है, इससे घबराकर कांग्रेस के नेता पहले ही सड़कों पर आ रहे हैं. कांग्रेस लोगों को भड़का रही है. बेनीवाल सोमवार को राजधानी जयपुर में अपने सरकार आवास पर एक प्रेस वार्ता में बोल रहे थे.

सीएम अशोक गहलोत पर जुबानी हमला
हनुमान बेनीवाल ने प्रेस वार्ता में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत को अल्पसंख्यकों के हितैषी होने का इतना ही शौक है तो पाकिस्तान चले जाएं, पाकिस्तान में जाकर सीएम बन जाएं, वहां जगह खूब खाली है.

घुसपैठियों को जूते मारकर निकालेंगे बाहर

बेनीवाल ने कहा कि मोदीजी के साथ पूरा देश है. घुसपैठियों को जूते मारकर बाहर निकालेंगे. इस अवसर पर पार्टी विस्तार को लेकर कार्यकारिणी की घोषणा और आगामी पंचायती राज चुनाव सहित कुछ जनहित के मुद्दों को लेकर सांसद बेनीवाल ने पार्टी की आगामी योजना के बारे में जानकारी दी. इस अवसर पर आरएलपी के विधायक पुखराज गर्ग, नारायण बेनीवाल और इंदिरा देवी बावरी भी बेनीवाल के साथ मौजूद रहीं.

READ More...  विक्षिप्त महिला को खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया, परिजन को जान से मारने की धमकी दी