बेनीवाल ने फिर लिया मुख्यमंत्री गहलोत को आड़े हाथों

0
89

राजस्थान में गुलाबी ठंड के दस्तक देने के बाद भी सियासी पारा कम होता दिखाई नहीं दे रहा है। क्यूकी मरुधरा की धोरा से छिड़ा आरएलपी संयोजक हनुमान बेनीवाल और प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Beniwal vs Gehlot) के बीच का सियासी संग्राम थमने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Beniwal vs Gehlot) पर में हुए हमले के बाद से वह तीव्र रुख अपनाते जा रहे है। इस बार बेनीवाल ने मुख्यमंत्री गहलोत को राजस्थान की सत्ता से बाहर करने की बात कही है।

बेनीवाल इन दिनों जहां भी पहुँच रहे है जब भी उन्हे मौका मिल रहा वह मुख्यमंत्री गहलोत और राजस्व मंत्री हरीश चौधरी को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे है। बेनीवाल ने मंत्री हरीश चौधरी पर करारा निशाना साधते हुआ कहा की हरीश अपने बिल में जा छुपा बैठा है। साथ ही बेनीवाल ने मुख्यमंत्री के बेटे वैभव गहलोत के करारी हार पर एक बार फिर चुटकी ली है। बेनीवाल ने कहा की गहलोत बेटे के हार के बाद डिप्रेशन में चला गया है।

खेर दोनों के बीच के अदावत कोई नई नहीं है लेकिन अब देखना दिलचस्प होगा की सांसद हनुमान बेनीवाल और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीच छिड़ी व्यक्तिगत लड़ाई और कितने तीखे रुख अख़्तियार करते है

READ More...  CAA: CM रुपाणी बोले- मुसलमानों के पास बसने के लिए 150 देश, हिंदुओं के पास सिर्फ भारत