इस कंटेस्टेंट ने जीता सलमान खान सहित सीनियर्स का दिल

0
167

बिग बॉस 14 की शुरुआत के बाद पहला हफ्ता खात्मे की ओर है और पहले ही हफ्ते में दो कंटेस्टेंट ने सलमान खान को इंप्रेस कर अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी है. असल में सीजन 14 की शुरुआत कुछ अलग ढंग से हुई है क्योंकि इस सीजन में नए कंटेस्टेंट के साथ तीन पूर्व विजेताओं को सीनियर्स के तौर पर शो में एंट्री दी गई है.

हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला की सीनियर के तौर पर एंट्री से ज्यादा कंटेस्टेंट परेशान दिखे. उन्हें लगा कि ये तीनों अपनी मनमानी कर रहे हैं और लोगों का ध्यान अपनी ओर ही खींच रहे हैं. लेकिन जैसे जैसे शो आगे बढ़ने लगा कंटेस्टेंट का कैरेक्टर धीरे धीरे सामने आने लगा. सलमान सहित लोगों का ध्यान खींचने में सबसे आगे रहीं निक्की तंबोली.

निक्की इतने अग्रेसिव ढंग से अपना गेम खेलने लगीं कि जल्द ही सारे घर वाले उनसे परेशान हो गए और उन्हें टार्गेट करने लगे. खुद निक्की को भी ये बात समझ में आ गई और कैमरे के सामने खुद भी उन्होंने स्वीकार किया कि घर के सारे सदस्य उनके खिलाफ हैं लेकिन, वह अकेले ही इस शो में आई हैं और अकेले ही सबका मुकाबला करेंगी.

निक्की के खेल का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला के दिए टास्क में वह अपने साथ की तीन लड़कियों को पछाड़ते हुए उस टास्क की विजेता बन गईं और एक पूरे हफ्ते के लिए नॉमिनेट होने से बचने में भी सफल रहीं.

पहले हफ्ते के परफॉर्मेंस के आधार पर ये बात साफ हो गई है कि निक्की ने फिलहाल सारे कंटेस्टेंट को पछाड़ दिया है और वह केवल सलमान खान की नहीं बल्कि,  घर में मौजूद सीनियर्स की भी फेवरेट कंटेस्टेंट बन चुकी हैं. शनिवार को सलमान खान के सामने भी हिना खान ने उनकी जमकर तारीफ की और उन्हें बीबी मॉल में जाकर अपने मन मुताबिक कुछ भी सामान लाने की खुली छूट दे दी.

READ More...  बजट 2020 को लेकर सचिन पायलट का बड़ा बयान,पायलट ने कहा कि हमने सभी जनप्रतिनिधियों को निर्देशित किया है और कहा कि जो स्कीम हमने बना रखी है, उसका क्रियान्वयन तरीके से हो