Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला मां से मिलकर हुए इमोशनल, रश्मि देसाई से मिलवाते हुए कही ये बात

0
34

Bigg Boss 13 सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी मां को रश्मि देसाई से मिलवाया. रश्मि से अपनी मां को मिलवाते हुए सिद्धार्थ ने कहा- ये मेरे धैर्य पर काम करती है. जवाब में रश्मि ने कहा- ये मेरा पूरा ख्याल रखता है मैं इसका ख्याल रखती हूं.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में फैमिली वीक की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. करीबन 4 महीने बाद कंटेस्टेंट्स को घरवालों से मिलने का मौका मिल रहा है. इस दौरान सभी घरवाले इमोशनल हो रहे हैं. अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां से मिलने के बाद काफी भावुक हो जाएंगे.

सिद्धार्थ ने अपनी मां को रश्मि देसाई से मिलवाया

प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे बिग बॉस हाउस के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मां से मिलने के बाद रोने लगे. जैसे ही सिद्धार्थ ने मां को देखा उन्होंने कैप्टेंसी की दावेदारी को त्यागते हुए मां से मिलना बेहतर समझा. सिद्धार्थ अपनी मां के गले मिले. इस दौरान उनकी आंखें भीगी हुई थीं. सिद्धार्थ को इनोशनल देख आरती सिंह की आंखों में भी आंसू आए गए.

इसके बाद सिद्धार्थ ने अपनी मां को रश्मि देसाई से मिलवाया. रश्मि से अपनी मां को मिलवाते हुए सिद्धार्थ ने कहा- ये मेरे धैर्य  पर काम करती है. जवाब में रश्मि ने कहा- ये मेरा पूरा ख्याल रखता है मैं इसका ख्याल रखती हूं. फिर सिद्धार्थ की मां कहती हैं- ऐसा करना ही पड़ेगा. सिद्धार्थ की मां ने बेटे से बातचीत करते हुए उन्हें गुस्सा ना करने को कहा. उनकी मां ने कहा- तू हसंता है तो सारा घर हंसता है. हैप्पी मूड में रहने का, खुश रहने का और पूरे कपड़े पहनने का. मां की ये बात सुनकर सिद्धार्थ हंसने लगते हैं.

READ More...  Ayodhya Verdict Live Updates: अयोध्या का काउंटडाउन, थोड़ी देर में आने वाला है सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला

बीते एपिसोड में आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक और उनके बच्चे शो में आए. अपने भाई और भतीजों को देखकर आरती सिंह काफी इमोशनल हो गई थीं. गुरुवार के एपिसोड में रियलिटी शो में माहिरा की मां, शहनाज के पिता, शेफाली जरीवाला के पति आने वाले हैं.