BB13: सिद्धार्थ को बड़ा भाई मानते-मानते कैसे बने दुश्मन? असीम ने बताया

0
42

बिग बॉस 13 की शुरुआत जब हुई थी तो शो में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की दोस्ती देखने को मिली. दोनों की दोस्ती की चर्चा होती थी. वो दोनों एक-दूसरे पर जान छिड़कते थे. लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बड़ा, दोनों की दोस्ती ने यू टर्न ले लिया. अब दोनों एक-दूसरे दुश्मन बने बैठे हैं. एक-दूसरे की शक्ल तक नहीं देखना चाहते है. दोनों बात-बात पर झगड़ा करते हैं.

इन दिनों शो में कचहरी लगी. शो में सभी कंटेस्टेंट से सवाल किए जा रहे हैं. शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है. इस प्रोमो में असीम अपने ऊपर लगे आरोपों पर जवाब देते नजर आ रहे हैं.

असीम ने दिए अपने ऊपर लगे आरोपों के जवाब

शो में असीम से पूछा गया कि आप सिद्धार्थ को बड़ा भाई मान रहे थे तो क्या हुआ? इस सवाल पर असीम ने कहा- इनकी मुझे बार-बार सुननी पड़ती थी, जो मैं नहीं सुन सकता हूं.दोस्ती बड़ी गहरी थी, लेकिन गेम के लिए तोड़ दी? इस सावल पर असीम ने कहा- ‘गेम का इमोशन नहीं था. दोस्त अगर एक-दूसरे की नहीं सुने तो वो कैसी दोस्ती.’ इसके बाद असीम से ”इस शो में आप सहानभूति लेने की कोशिश कर रहे हो” जैसे कई सवाल पूछे गए.

मंगलवार के एपिसोड में असीम अपने ऊपर लगे सभी आरोपों के जवाब देंगे. देखना मजेदार होगा कि असीम कैसे सभी सवालों को हैंडल करते हैं. शो में सलमान खान से भी कई सवाल किए गए. जिसके उन्होंने बखूबी जवाब दिए.

 

READ More...  क्या पीएम किसान सम्मान निधि स्कीम के 2000 रुपये आपके खाते में नहीं पहुंचे, तो यहां करें शिकायत