Bigg Boss 13 में सिद्धार्थ ने कश्मीरा से की आरती की शिकायत, बताई आरती से कम बात करने की वजह

0
225

बिग बॉस 13 की वीक कंटेस्टेंट मानी जा रही आरती सिंह ने फैंस के सपोर्ट की बदौलत 4 महीने का सफर निकाल लिया है. आरती का गेम कभी वीक तो कभी स्ट्रॉन्ग नजर आता है. गेम में हमेशा देखा गया है कि सिद्धार्थ उन्हें दिमाग ना चलाने को कहते हैं. आरती को घरवाले सिद्धार्थ की कठपुतली भी कहते हैं.

कश्मीरा ने आरती को क्या सलाह दी?

मंगलवार के एपिसोड में बतौर गेस्ट आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह ने शिरकत की. अपने बिंदास अंदाज के लिए मशहूर कश्मीरा ने बिग बॉस में आते ही दूसरों की क्लास लेनी शुरू कर दी. भाभी कश्मीरा को देख आरती भावुक हो गई थीं. कश्मीरा ने आरती को समझाया कि अगर सिद्धार्थ तुम्हारा सपोर्ट करता है तो उसके साथ ही रहो.

सिद्धार्थ ने की आरती की शिकायत

बाद में सिद्धार्थ शुक्ला कश्मीरा शाह से आरती सिंह की शिकायत करते नजर आए. सिद्धार्थ ने कश्मीरा से कहा- इसकी परेशानी पता है क्या है, अगर तुम इसे सही करो तो ये मानती नहीं है. कहती है मैं स्टैंड लूंगी वरना मैं वीक दिखूंगी. मैंने इसे कहा कि सही बोलने से स्ट्रॉन्ग दिखते हो वरना नहीं दिखते. सिद्धार्थ की इस बात से कश्मीरा भी सहमत दिखीं.

सिद्धार्थ ने बताया, आरती उन्हें कैसी लगी?

इसके बाद सिद्धार्थ ने कहा- ”अभी कुछ समय से आरती ज्यादा बन रही है क्योंकि इसमें ओवर कॉन्फिडेंस आ गया है. मुझे इसपर इसी वजह से गुस्सा भी आता है और मैं इससे कम बात करता हूं. इसे कुछ सही भी कहो तो अपनी ही करती है.” फिर कश्मीरा शाह ने सिद्धार्थ से पूछा कि आरती कैसी लगी? जवाब में सिद्धार्थ ने कहा कि ये गधी है. तब कश्मीरा ने कहा 4 महीने गधे के साथ रहो तो उससे भी प्यार हो जाता है.

READ More...  10 घंटे में 69 नए केस, हिमाचल के BBN में बेकाबू हुआ कोरोना