Bigg Boss-13 में घमासान जारी, वीकेंड का वार में ये नए होस्ट लगाएंगे घरवालों की क्लास!

0
53

मुंबई: रिएलिटी शो बिग बॉस-13 (Bigg Boss-13) में फिनाले करीब आते-आते घरवालों के बीच बवाल और भी तेज हो गया है. हर कोई एक-दूसरे से झगड़ते हुए दिखाई दे रहा है. वहीं इसी बीच बिग बॉस के फैन इंतजार कर रहे हैं कि पूरे हफ्ते मची खलबली पर सलमान खान (Salman Khan) वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) पर घरवालों की क्लास कैसे लगाएंगे. हालांकि, ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस वीकेंड सिर्फ सलमान खान ही नहीं, बल्कि इस बार उनके साथ बॉलीवुड के दो नए भी घरवालों की खबर लेते दिखाई देंगे. वहीं, इनमें घरवालों को टिकट टू फिनाले देने वाले का नाम भी सामने आया है. सलमान खान पहले ही इस बात की हिंट दे चुके हैं.

दरअसल, बिग बॉस-13 में इन दिनों बढ़ती टीआरपी की वजह से अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए कई स्टार्स पहुंच रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस वीकेंड पर सलमान के साथ घरवालों की क्लास लगाने पहुंचेंगे सैफ अली खान और वरुण धवन. सैफ अली खान की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ आने वाली है और वरुण अपनी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ के लिए पहुंचेंगे. इस बार सलमान खान ने छुट्टी ले ली है. बिग बॉस के फैन क्लब भी बता रहे हैं कि सलमान खान इस बार वीकेंड का वार में नहीं दिखाई देंगे.

बताया जा रहा है कि सैफ अली खान घरवालों को पूरे हफ्ते के बर्ताव के बारे में बता कर उनकी क्लास लगाएंगे. वहीं वरुण धवन मस्ती भरे टास्क करवाएंगे. वहीं, सलमान और सैफ को शो पर एक साथ देखना किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. इसके अलावा फैन वरुण धवन और सिद्धार्थ शुक्ला की मीटिंग देखने के लिए भी बेताब हैं क्योंकि वरुण, फिल्म ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ में उनके साथ काम कर चुके हैं.

READ More...  युवक को लड़की के घरवालों ने पकड़ कर पेड़ से बांधा, नंगा कर पीटा, वायरल Video

इसके साथ ही खबरें ऐसी भी हैं कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और ‘खतरों के खिलाड़ी’ के होस्ट रोहित शेट्टी बिग बॉस के घर में खास टास्क के साथ पहुंचेंगे. वो घरवालों को टिकट टू फिनाले टास्क देंगे. रोहित इससे पहले भी एक वीकेंड का वार सलमान खान के बिना ही होस्ट करते हुए दिखाई दिए थे.