Bigg Boss के इन 7 कटेंस्टेंट्स का हुआ Media से सामना, रश्मि देसाई ने अरहान के लिए दिया बड़ा बयान

0
186

मुंबई:  बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को है. बिग बॉस के इस सीजन में दर्शकों को खूब एंटरटेनमेंट मिला. इस एंटरटेनमेंट के लिए मेकर्स ने शो को आगे बढ़ाया. शो के सात कटेंस्टेंट पहली बार मीडिया से रूबरू होंगे. पिछले वीकेंड का वार एपिसोड में दर्शकों ने देखा होगा, रश्मि देसाई का अरहान खान के बीच का रिलेशनशिप फिर से चर्चा का विषय तब बन गया था, जब हिमांशी ने अरहान की कुछ बातों को घर में विशाल और आसिम से कहा था. दोनों की बातें एक बार फिर से उठने पर मीडिया ने रश्मि देसाई से उनके अरहान खान के साथ रिश्ते के बारे में बात की, जिसके बाद उन्होंने अरहान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

बिग बॉस  के घर में मौजूद सभी सदस्य प्रेस कॉन्फ्रेंस के तहत सवाल जवाब करते दिखाई. पत्रकारों ने रश्मि देसाई, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला और बाकि घरवालों से सवाल किए. शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया  पर वायरल हो रहा है. रश्मि देसाई का अरहान खान के रिश्ते के बारे में सवाल किया गया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में रश्मि से सवाल किया गया कि आपका रिलेशन स्टेटस क्या है? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि भविष्य में हम साथ होंगे.’ उन्होंने कहा कि नो बट नो बट आई एम डन. पत्रकार ने कहा, इसका मतलब आप सिंगल हैं और रेडी टू मिंगल हैं

आपको बता दें, बिग बॉस के घर में अरहान खान ने रश्मि को प्रपोज किया था. लेकिन कुछ दिन बाद सलमान खान ने उनकी निजी जिंदगी के कुछ राज नेशनल टीवी पर खोले, जिसके बाद रश्मि को पता चला कि अरहान शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है. अरहान खान की ये सच्चाई पता चलने के बाद रश्मि देसाई पूरी तरह से टूटी दिखाई दी थीं.

READ More...  चंद्रशेखर आजाद-तिलक की जयंती पर मोदी-शाह ने दी श्रद्धांजलिव, ‘डर से कांपते थे अंग्रेज’

वहीं, रश्मि देसाई के साथ सिद्धार्थ शुक्ला से भी सवाल किए गए. सिद्धार्थ से रश्मि के साथ दोस्ती के सवाल पर उन्होंने जवाब दिया. शो आसिम से हिमांशी के प्रपोज करने से पहले उनकी गर्लफ्रेंड को को लेकर सवाल हुए. जवाब में आसिम ने दो टूक कहा कि मेरी को गर्लफ्रेंड नहीं हैं. मैं किसी भी तरह के रिलेशनशिप में नहीं था. उन्होंने कहा कि क्योंकि अब मैं फेमस हो गया हूं तो किसी ने एक ट्वीट कर दिया, उन्होंने कहा मुझे लगता है दो-चार और भी कर सकते हैं. शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती को लेकर भी सवाल किए गए. शहनाज का सिद्धार्थ के साथ रिश्ता पसर्नल फील या गेम के सवाल सुनते ही शहनाज वहां से उठकर चली गईं. ये एपिसोड में आज प्रसारित होने वाला है.