Bigg Boss 13 सलमान खान ने शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को दो जिस्म एक जान बताया, शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला की मिमिक्री भी की.

0
46

बिग बॉस में हमेशा ही वीकेंड का वार एपिसोड का फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहता है. सलमान कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाने के साथ उनके साथ खूब मस्ती-मजाक भी करते हैं. इस बार सोमवार के एपिसोड में सलमान खान शहनाज को सिद्धार्थ की मिमिक्री करने के लिए कहेंगे.

सलमान ने शहनाज-सिद्धार्थ को दिया ये खास टैग-

शहनाज बहुत बेहतरीन तरीके से सिद्धार्थ की एक्टिंग करेंगी. शहनाज सिद्धार्थ के चलने के स्टाइल से लेकर उनके उठने-बैठने और उनके एटिट्यूड की शानदार तरीके से मिमिक्री करेंगी. शहनाज को सिद्धार्थ की एक्टिंग करते देखकर सभी घरवाले हंस-हंसकर लोट पोट हो जाएंगे.

शहनाज की एक्टिंग देखकर सलमान खान सिद्धार्थ और शहनाज से कहेंगे कि आप दोनों को कोई अलग नहीं कर सकता है. आप दोनों ‘दो जिस्म एक जान हो’. इसके बाद सलमान खान शहनाज और सिद्धार्थ से एक दूसरे की एक्टिंग करने के लिए कहेंगे.

शेफाली जरीवाला बोलीं- आसिम रियाज नहीं खेल सकता अकेले गेम, किया मेरा यूज़

शहनाज को सिद्धार्थ की एक्टिंग करते हुए तो फैन्स ने देख लिया है. अब फैन्स ये देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि सिद्धार्थ किस तरह शहनाज गिल की नकल करेंगे. वहीं शो की बात करें तो इस हफ्ते बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले है. ये देखना दिलचस्प होगा कि सीजन 13 की ट्रॉफी इस बार कौन अपने नाम करेगा.

 

READ More...  नगरिस फाखरी का खूबसूरत अंदाज सोशल मीडिया पर हो रहा है खूब वायरल, यहां देखिए तस्वीर