कुल संक्रमितों की संख्या पहुंची 1535, बीकानेर में कोरोना वायरस का कहर

0
52
Blood sample tube positive with COVID-19 or novel coronavirus 2019 found in Wuhan, China

5 लोग अपनी जान भी गंवा चुके हैं. फ़िलहाल, बीकानेर में 713 एक्टिव मामले हैं.रौनक व्यास, बीकानेर: रेगिस्तान के शहर बीकानेर कोरोना की चपेट में आ गया है, जहां अब मरीज़ों का आंकड़ा 1500 को पार करते हुए 1535 तक जा पहुंचा है. मरीज़ों में लगातार संक्रमण होने का सिलसिला जारी है.

यहां अब कम्युनिटी स्प्रेड पूरी तरह से देखा जा सकता है. यहां शहर के हर कोने में अब कोरोना के मरीज़ आ रहे हैं. अब तक देखा जाए तो स्वास्थ्य विभाग की तरफ़ से 53,000 लोगों की कोरोना जांच हो चुकी है, वहीं, 35 लोग अपनी जान भी गंवा चुके हैं. फ़िलहाल, बीकानेर में 713 एक्टिव मामले हैं.

 राजस्थान में कोरोना मरीजों ने बढ़ाई चिंता, 226 नए मामलों के साथ एक्टिव केस हुए 8129

दरअसल, प्रदेश में कोरोना का ग्राफ़ लगातार बढ़ता जा रहा है. यहां लगातार रिकॉर्ड तोड़ मामले सामने आ रहे हैं. इन सब के बीच बीकानेर के आधे शहर में पूरी तरह से लॉकडाउन लगा रखा है. यहां आज लॉकडाउन को 12 दिन हो चुके हैं. ऐसे में आज भी सड़कों पर पुलिस प्रशासन की सख़्ती देखने को मिली.

जहां शहर के परकोटे के चारों गेटों पर पुलिस का पहरा बना हुआ है तो वहीं, सड़कों पर सन्नाटा पसरा है. लॉकडाउन के साथ लोगों को घरो में रहने और नियमों की पालन करने के निर्देश दिए गए हैं हालांकि नौकरी पेशे से जुड़े लोगों को कुछ छूट दी गई है.

 

READ More...  वेस्टइंडीज के खिलाफ ये हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन, जानिए किसका कटेगा पत्ता!