BJP प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया भी आये कोरोना की चपेट में, ट्वीट कर दी जानकारी

0
21
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया भी कोरोना संक्रमण के चपेट में आ गये हैं. राजस्थान में तेजी से पैर पसार रहे कोरोना से पूर्व में कई नेता संक्रमित हो चुके हैं.

जयपुर. राजस्थान में तेजी से पैर पसार रहे कोरोना संक्रमण के चपेट में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया भी आ गये हैं. पूनिया की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने घर में ही खुद को किया क्वारेंटाइन कर लिया है. पूनिया ने अपने ट्वीटर हैंडल से इसकी जानकारी साझा की है. इसके साथ ही उन्होंने संपर्क में आये लोगों से अपील की है कि वे अपनी-अपनी जांच करवायें. प्रदेश में इससे पहले कई मंत्री और नेता कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. पूनिया ने ट्वीट किया कि लक्षण नहीं होने के बावजूद उन्होंने कोरोना की जांच करवायी थी. जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

Coronavirus covid-19 infected patient’s hand closeup

तीनों केन्द्रीय मंत्रियों समेत कई नेता हो चुके हैं पॉजिटिव

पूनिया से पहले उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ की भी गत बुधवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। इससे पहले राठौड़ के बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. वहीं राजस्थान से सांसद केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, अर्जुनराम मेघवाल और कैलाश चौधरी भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. इनके अलावा अशोक गहलोत सरकार के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास समेत बीजेपी और कांग्रेस के कई विधायक कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल भी इस सूची में शामिल हैं.

अब तक 1095 लोगों की मौत हो चकी है कोरोना के कारण

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में कोरोना संक्रमण का प्रसार बेहद तेजी के साथ हो रहा है. प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव हुए पीड़ितों का आंकड़ा 86 हजार के पार चला गया है और 1095 लोगों की मौत हो चुकी है. राज्य में 23.92 लाख से ज्यादा लोगों की सैंपलिंग हो चुकी है. इनमें से 9.3 हजार से ज्यादा प्रवासी भी शामिल हैं. गुरुवार को प्रदेश में नये पॉजिटिव केस आने का रिकॉर्ड ही टूट गया था. कल दिनभर में रिकॉर्ड 1553 नये पॉजिटिव के सामने आये थे.

READ More...  भारतीय क्रिकेटर्स को मारने के लिए बल्ला ले आया था बांग्लादेशी खिलाड़ी! जानें मैच के बाद का पूरा हाल