बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव, लंदन से लौटकर लखनऊ के होटल में 500 लोगों को पार्टी दी थी

0
321

लखनऊ: यहां शुक्रवार को कोरोनावायरस से संक्रमित चार नए केस मिले हैं। इनमें बॉलीवुड की एक मशहूर सिंगर कनिका कपूर भी हैं। कनिका को लखनऊ के केजीएमयू के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। कनिका 15 मार्च को लंदन से लौटी थीं। यहां वे एक अपार्टमेंट में ठहरीं और होटल में एक पार्टी भी दी थी। इसमें करीब 500 लोग शामिल हुए थे। अब स्वास्थ्य विभाग कनिका की पार्टी में शामिल हुए लोगों का पता कर रहा है। उन सभी की जांच की जाएगी। अगर उनमें कोरोना के लक्षण नजर आए तो उन्हें निगरानी में रखा जाएगा।

कनिका ने कहा- जब मैं देश लौटी तो एयरपोर्ट पर नॉर्मल प्रोसिजर के तहत 10 दिन पहले मेरी स्कैनिंग की गई थी। मुझे 4 दिन पहले लक्षण दिखे। पिछले 4 दिन से मुझे फ्लू था। मैंने टेस्ट करवाया। कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव निकला। मैं और मेरा परिवार पूरी तरह से क्वारैंटाइन हो चुका है। मेरे संपर्क में जो-जो लोग आए, उनकी मैपिंग करनी की प्रोसेस जारी है।

अपार्टमेंट में भी पार्टी दी थी

प्रशासन का दावा है कि कनिका ने एयरपोर्ट पर कोरोना संक्रमण की जांच के लिए थर्मल स्क्रीनिंग नहीं कराई। वे लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में रहीं और यहां भी पार्टी दी। इसमें करीब 100 लोग शामिल हुए। 18 मार्च को कनिका ने होटल ताज में पार्टी दी थी। इसमें यूपी के स्वास्थ्य मंत्री की पत्नी, लोकायुक्त संजय मिश्रा जैसे कई हाईप्रोफाइल लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है।

जब कोरोना संक्रमण के मामले बढ़े तो विदेश से लौटे लोगों की जांच की क्रॉस चेकिंग की गई। इसमें कनिका की थर्मल टेस्टिंग न होने का पता चला। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कनिका के अपार्टमेंट पहुंचकर उनके सैंपल लिया। शुक्रवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

READ More...  पायलट ने ट्वीट करके कहा कि सत्य को परेशान किया जा सकता है ,पराजित नहीं

अपार्टमेंट के लोगों में डर

कनिका के पॉजिटिव पाए जाने के बाद गैलेंट अपार्टमेंट में रहने वाले लोग डरे हुए हैं। लखनऊ के सीएमओ डॉ. नरेंद्र अग्रवाल ने बताया कि जो लोग पार्टी में शामिल हुए थे। उनकी जानकारी जुटाई जा रही है। कनिका कपूर पंजाबी सिंगर हैं। उनका अभिनेत्री सनी लियॉनी पर फिल्माया गया गाना ‘बेबी डॉल मैं सोने दी’ काफी पॉपुलर हुआ था।