नेपोटिज्म पर छलका हिना खान का दर्द, बोलीं- अगर ऐसा हुआ तो मुझे कोई काम नहीं देगा

0
33

मुंबई. बीते काफी दिनों से सोशल मीडिया (Social Media) पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism) के मुद्दे को लेकर जबरदस्त बहस चल रही है. इस विवाद में कई फिल्म मेकर्स और स्टारकिड्स घिर गए हैं. इसके चलते कई सेलेब्रिटीज के फॉलोवर्स तेजी से घर रहे हैं. वहीं नेपोटिज्म पर चल रही इस बहस में इंडस्ट्री में आउट साइडर्स से भेदभाव के मामले पर सेलेब्रिटीज भी खुलकर बोल रहे हैं. कईयों ने माना है कि इंडस्ट्री में नेपोटिज्म है. अब इस मामले पर जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) का भी बयान आया है. उन्होंने टीवी से शुरुआत कर बॉलीवुड में एंट्री ली है.

एक्ट्रेस हिना खान ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजावाद पर अपने विचार रखते हुए यह भी बताया कि उनके पास स्क्रीन पर अच्छा परफॉर्म करने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है. उन्होंने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में इस पर खुलकर बात की है. उन्होंने कहा- ‘स्टार किड्स या वो लोग जो इंडस्ट्री से हैं, अगर उनकी कोई फिल्म ना चले तो उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. लेकिन अगर मैं एक बड़ी फिल्म साइन करती हूं और वह काम नहीं करती, तो मुझे दूसरा मौका नहीं मिलेगा. फर्क सिर्फ ये है कि उनकी फिल्में काम करें या ना करें लेकिन फिर भी उनको एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर मिलते रहेंगे’.

हिना खान ने आगे बताया कि ‘हमें एक बड़े निर्माता या निर्देशक द्वारा नोटिस होने के लिए बहुत मेहनत करने की आवश्यकता होती है. मैंने टीवी, फिल्मों, वेबसीरीज और म्यूजिक वीडियो में काम किया है और अब मैं वेब फिल्मों में भी काम कर रही हूं. मैं अपना बेस्ट दे रही हूं क्योंकि मुझे पता है कि मुझे अपनी सभी फिल्मों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा तब कोई मुझे नोटिस कर सकता है’.बता दें, इन दिनों एक्ट्रेस हिना खान अपनी अपकमिगं वेबफिल्म ‘अनलॉक’ के प्रमोशन में बिजी हैं. टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से टीवी इंडस्ट्री में टॉप स्थान हासिल करने वाली हिना खान ने बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट आकर भी जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं अब वो बॉलीवुड में किस्मत आजमाने की कोशिश में जुटी हैं.

READ More...  आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान को झटका, यहां हुई बैन