BOX OFFICE पर पहले दिन नहीं चला ‘पानीपत’ का जादू, कमाए केवल इतने करोड़

0
76

मुंबई: अर्जुन कपूर , संजय दत्त  और कृति सेनन की फिल्म ‘पानीपत’ रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. ये एक पीरियड वॉर ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया है. फिल्म में सभी कलाकारों की एक्टिंग काफी शानदार है, बावजूद इसके पहले दिन अनुमानों पर फिल्म खरी नहीं उतर सकी.

बॉक्स ऑफस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने पहले दिन इससे केवल 4 करोड़ की कमाई की है, जबकि अंदाजा लगाया जा रहा था कि ये फिल्म पहले दिन 8 करोड़ के आस-पास का कारोबार कर सकती है. इस फिल्म को तैयार करने में 70 करोड़ रुपये लगे हैं.

फिल्म में अर्जुन कपूर ने सदाशिवराव भाऊ का किरदार निभाया है. संजय दत्त का बात करें तो उन्होंने एक विलेन का किरदार निभाया है. इसमें वह एक अफगानिस्तान के शासक अहमद शाह अब्दाली का रोल निभा रहे हैं. वहीं, कृति सेनन ने सदाशिवराव भाऊ की पत्नी पार्वती बाई का किरदार निभाया है.

अर्जुन कपूर और संजय दत्त ने इस फिल्म में कमाल का अभिनय किया है. यह पहला मौका है जब दोनों कलाकार एक साथ किसी फिल्म में हों. आशुतोष गोवारीकर ने भी लंबे समय बाद इस फिल्म के साथ वापसी की है. फिल्म की कहानी तीसरी और सबसे बड़ी लड़ाई के आस-पास घूमती है, जो मुगलों और मराठों के बीच लड़ी गई थी. फिल्म में पद्मिनी कोल्हापुरे, मोहनीश बहल, नवाब शाह और अन्य कलाकार शामिल हैं.

READ More...  जोधपुर से अमित शाह की विपक्ष को चुनौती, CAA पर एक इंच पीछे नहीं हटेंगे, पढ़ें- भाषण की 10 बातें