दुकान से सामान देने से मना किया तो व्यापारी पुत्र गोली मारकर हत्या, चश्मदीद आरोपी की बहन बोली

0
232

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में किराना व्यापारी के पुत्र की पड़ोस में ही रहने वाले 2 युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी. दोनों युवक घर में बनी किराने की दुकान से चीनी व दाल लेने आये थे. व्यापारी पुत्र ने समान देने से मना किया तो उसकी गोली मार हत्या कर फरार हो गए.  पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारोपियों की तलाश में जुटी है.

बुलंदशहर के सिकंदराबाद में रहने वाले किराना व्यापारी के पुत्र रामवीर की आज तड़के गोली मार हत्या कर दी गई. दरअसल सिकंदराबाद की खत्री वाड़ा में रामवीर के पिता किराना की दुकान करते हैं. रामवीर की बहन की 4 दिन पूर्व मौत होने की वजह से किराना की दुकान नहीं खोल रहे थे. आरोप है कि आज तड़के मोहल्ले में ही रहने वाले आकाश और कपिल घर का दरवाजा खटखटा चीनी और दाल मांगने आए. बहन की मौत होने के कारण रामवीर ने दुकान को सामान देने से इंकार कर दिया, जिस पर आकाश ने गोली मार रामवीर की हत्या कर दी और फरार हो गए.

आरोपी आकाश की बहन चश्मदीद गवाह

घटना की चश्मदीद आकाश की बहन की माने तो समान न दिए जाने की वजह से दोनों ने उसकी आंखों के सामने गोली मार हत्या कर दी. गोली की आवाज से परिजन उठकर मौके पर पहुंचे तो लहूलुहान अवस्था में पड़ा रामवीर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. रामवीर की हत्या से परिवार में कोहराम मचा है और परिवार हत्यारों पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहा है.

READ More...  Corona Virus: चीन में फंसा अलवर का पीयूष, पीएम मोदी से मदद की लगाई गुहार

जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लेंगे: सीओ

वारदात की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची सीओ नम्रता श्रीवास्तव और पुलिस ने शव का पंचनामा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारों की तलाश में जुटी है. पुलिस शीघ्र हत्यारों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.