इस तस्वीर को शेयर कर ट्रोलर ने कहा- अगर अभिषेक ‘बच्चन’ न होते, तो एक्टर ने दिया करारा जवाब

0
19

बॉलीवुड के ‘महानायक’ अमिताभ बच्चन के बेटे एक्चर अभिषेक बच्चन को जब एक यूजर ने ट्रोल करने की कोशिश की तो एक्टर ने उसका करारा जवाब दिया. दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने न्यूज एजेंसी एएनआई की एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि अगर अभिषेक ‘बच्चन’ न होते.

यूजर ने जो तस्वीर शेयर की उसकी थोड़ी बहुत शक्ल अभिषेक बच्चन से मिलती जुलती नजर आ रही है. इस वजह से यूजर ने ऐसा लिखा कि अगर अभिषेक ‘बच्चन’ न होते तो ऐसे ही दिखते.

इस पर अभिषेक ने मजे लेते हुए लिखा, ‘हाहा… मजेदार, लेकिन अभी भी आपसे बेहतर दिख रहा हूं.’ अभिषेक के इस रिप्लाई से लोग उन पर फिदा हो गए और देखते ही देखते उनका ट्वीट वायरल हो गया.

बता दें, दिवाली के अवसर पर बच्चन परिवार हर साल शानदार दिवाली पार्टी का आयोजन करता है. ये पार्टी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर पार्टियों में से एक होती है. सालों से आयोजित हो रही इस पार्टी को बच्चन परिवार बड़ी शान से होस्ट करता है. वहीं इसके लिए घर की बेटी श्वेता बच्चन भी दिल्ली से आकर शामिल होती हैं. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल ये आलीशान पार्टी आयोजित नहीं की जाएगी, जिसके पीछे का कारण अभिषेक बच्चन ने खुद बताया था.

अभिषेक बच्चन ने स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा- ‘ये सच है. हमारे परिवार में इसी साल एक मृत्यु हुई है. मेरी बहन की मदर इन लॉ रितु नंदा का निधन हो गया था. इसके अलावा ऐसे समय में कौन पार्टीज होस्ट करता है? जब पूरी मानव सभ्यता सबसे बुरे दौर से गुजर रही है. हमें जितना हो सके उतना सावधान रहना चाहिए. सोशल डिस्टेंसिंग का खास ध्यान रखना ही एक आखिरी ऑप्शन है. वो भी संक्रमण नहीं होने की गारंटी नहीं है. दिवाली पार्टी और दूसरे सोशल इवेंट्स इस दौर में दूर का सपना है’.
READ More...  गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय में उड़ रही है यूजीसी के निर्देशों की धज्जियां