CCTV से पकड़ में आए आरोपी, 30 साल के शख्स की चाकू से गोदकर हत्या

0
26

यूपी के गौतम बुद्धनगर जिले के थाना दादरी क्षेत्र में शेरू उर्फ शेर सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. शेर सिंह चितेहड़ा गांव के रहने वाले थे. बीते 8 सितंबर को तीन बदमाश उनपर चाकुओं से हमला कर फरार हो गए थे. शेर सिंह को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए पास के अस्पताल मे भर्ती कराया था जहां उनकी मौत हो गई थी. शेर सिंह रिटायर्ड दारोगा के बेटे थे.

इस हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपियों का किसी बात को लेकर शेर सिंह से झगड़ा हुआ था और शेर सिंह ने एक आरोपी को थप्पड़ मार दिया था. इसके बाद बदले की भावना के तहत यह वारदात अंजाम दी गई.

रिटायर्ड दारोगा के बेटे 30 वर्षीय शेर सिंह दादरी इलाके के चितेहड़ा के रहने वाले थे. बीते 8 सितंबर की शाम करीब 4 बजे शेर सिंह अपने गांव के बाहर घूम रहे थे. तभी अचानक वहां आ धमके बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार और चाकू से गले व पेट पर कई बार वार किए और फरार हो गए. इस घटना के सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं जिसमें साफ तौर पर बदमशों को हमला करते देखा जा सकता है.

घटना के बाद सूचना पाकर मौके पर पंहुचे परिजन और पुलिस ने शेर सिंह को पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. इस घटना में थाना दादरी पुलिस ने 2 आरोपी शोएब और जमशेद को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया है.

READ More...  अपना घर आश्रम में आयोजित हुआ चिकित्सा शिविर

डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मामला प्रकाश में आने के बाद दादरी पुलिस ने 2 आरोपी शोएब और जमशेद को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया है और शुरुआती जांच में सामने आया है कि शेर सिंह का इन अपराधियों के साथ बीते दिन किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. झगड़े में शेर सिंह ने एक को थप्पड़ मार दिया था, जिसके बाद इन आरोपियों ने जानलेवा हमला किया और शेर सिंह उर्फ शेरू की मौत हो गई.