रिलीज़ के तीसरे दिन कम ही चला दीपिका की ‘छपाक’ का जादू, कमाए इतने करोड़

0
157

मुंबई : दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) स्टारर फिल्म ‘छपाक’  (Chhapaak) बॉक्स ऑफिस पर वैसा धमाल नहीं मचा पाई, जैसा उससे उम्मीद जताई जा रही थी. रिलीज होने से पहले शुरू हुए विवादों को लेकर दर्शकों का प्यार वैसा नहीं मिल सका, जैसा उससे उम्मीद की जा रही था. पहले दिन साढ़े 4 करोड़ कमाए और दूसरे दिन लगभग सात करोड़ का कलेक्शन किया. लेकिन पहले दो दिन से तीसरे दिन का कलेक्शन शानदार रहा, जिसके बाद दीपिका की फिल्म ने तीन दिनों में 18.67 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन (Chhapaak Box Office Collection) कर लिया है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक ‘छपाक (Chhapaak Collection)’ ने रविवार को 7 से 7.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इस हिसाब से दीपिका की फिल्म ने तीन दिनों में 18.67 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर लिया है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘छपाक’ (Chhapaak) का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.

मेघना गुलजार निर्देशित छपाक में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी दोनों की एक्ट‍िंग को भी काफी सराहा जा रहा है. ‘छपाक (Chhapaak)’ का कहानी मालती यानी दीपिका पादुकोण की है. जो एसिड अटैक सरवाइवर है और इस घटना के बावजूद अपनी जिंदगी की जंग को पूरी ताकत और हिम्मत के साथ लड़ रही है.

मालती की इस लड़ाई में उसके साथी अमोल (विक्रांत मैसे) और उनकी वकील (मधुरजीत सर्गी) की कहानी को बताया गया है. क्रिटिक्स ने इसे दीपिका का मास्टरपीस बताया है. छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची कहानी पर बनी है.छपाक को देशभर में 1700 और विदेश में 460 स्क्रीन्स मिले हैं. कुल मिलाकर फिल्म को 2160 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

READ More...  पायल रोहतगी को आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में जमानत मिली