रिलीज़ के पहले दिन ही दीपिका की फिल्म Chhapak ने किया धमाल ,कमाए इतने करोड़

0
30

दीपिका पादुकोण-विक्रांत मैसी स्टारर छपाक 10 जनवरी को रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर पहले ही दर्शकों के बीच काफी बज बना हुआ था. अब फिल्म का फर्स्ट डे बिजनेस रिजल्ट भी सामने आ गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, छपाक ने पहले दिन 5 करोड़ का बिजनेस किया है.

ट्रेन एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया कि छपाक ने पहले दिल 5 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले भी छपाक के लगभग 4-5 करोड़ तक के फर्स्ट डे कलेक्शन की उम्मीद की गई थी. माना जा रहा है कि वीकेंड तक छपाक का कलेक्शन बढ़ सकता है.

कम स्क्रीन्स के बावजूद अच्छी कमाई

वहीं 10 जनवरी को अजय देवगन की तानाजी: द अनसंग वॉरियर भी रिलीज हुई है. इसके साथ छपाक का क्लैश हुआ है. दोनों फिल्मों के फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो अजय देवगन की तानाजी छपाक से कहीं आगे है. वहीं स्क्रीन्स के मामले में भी जहां तानाजी को 4540 स्क्रीन्स मिले, वहीं छपाक को भारत में 1700 और विदेश में 460 स्क्रीन्स मिले. कुल 2160 स्क्रीन्स पर छपाक का यह कलेक्शन कम नहीं है.

क्रिट‍िक्स का फीडबैक

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची कहानी पर बनी है. फिल्म में दीपिका ने लक्ष्मी का और विक्रांत मैसी ने लक्ष्मी के रियल लाइफ पार्टनर अमोल दीक्षित का किरदार निभाया है. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शक दोनों के पॉजीटिव रिव्यूज मिले.

बता दें फिल्म रिलीज से पहले दीपिका पादुकोण जेएनयू गई थीं. वहां वे छात्रों के साथ साइलेंट प्रोटेस्ट में शामिल हुई. इस घटना के बाद कई लोगों ने छपाक को बॉयकॉट करने की मांग की वहीं कई लोग दीपिका के समर्थन में खड़े दिखे. फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर इसका कुछ खास असर नहीं देखा जा सकता है.

READ More...  देखिए सनी लियोनी को VMate पर चाय सर्व करते हुए सावधान!! आगे बहुत ही रोचक वीडियो हैं