चिराग पासवान ने कहा – मैं महाराष्ट्र में बिहारियों को लेकर चिंतित हूं,

0
14

बिहार विधानसभा चुनाव की जारी सरगर्मियों के बीच लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) प्रमुख चिराग पासवान ने कहा है कि महाराष्ट्र में रहने वाले बिहारियों को लेकर वह चिंतित है. उनका आरोप है कि महाराष्ट्र में सभी भारतीयों को निशाना बनाया जाता है.

चिराग पासवान ने कहा, ‘मैं महाराष्ट्र में बिहारियों को लेकर चिंतित हूं, देखिए कि महाराष्ट्र में क्या हो रहा है, सभी उत्तर भारतीयों को निशाना बनाया जा रहा है.’ उन्होंने कहा, ‘मैं महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने के लिए औपचारिक रूप से अनुरोध करूंगा. क्योंकि मुझे डर है कि मेरे राज्य (बिहार) के लोगों को निशाना बनाया जा सकता है. सुशांत सिंह राजपूत केस में क्या हुआ?, मुंबई पुलिस कुछ करने में सक्षम नहीं थी.’

आगामी बिहार चुनाव के मद्देनजर चिराग पासवान जेडीयू प्रमुख और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा. चिराग पासवान ने कहा कि बिहार चुनाव में विकास मुख्य मुद्दा होगा. जो विकास होना चाहिए था वह नहीं हुआ है, मेरे राज्य के लोग नौकरियों और शिक्षा की तलाश में बाहर जाते हैं, एक बिहार के तौर पर मुझे यह अच्छा नहीं लगता है.

पटना में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और नीतीश कुमार की मुलाकात पर चिराग पासवान ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि जेपी नड्डा से मेरी जल्द ही मुलाकात होगी. मैं जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह के संपर्क में हूं. जेडीयू बड़ी पार्टी है. इसलिए ठीक है कि जेपी नड्डा ने उनसे (नीतीश कुमार) पहले मुलाकात की. बिहार में ऐसे मुद्दे हैं जिन पर गौर करने की जरूरत है.

READ More...  GoM बैठक के बाद बोले केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर- लॉकडाउन खत्म करने पर अभी फैसला नहीं