चूरू: मंदिर में दर्शन कराने के बहाने बुलाया था,छात्रा का अपहरण कर चलती कार में किया रेप,

0
208

चूरू: जिले के बीदासर थाना इलाके में 11वीं कक्षा की एक छात्रा  से चाकू की नोक पर चलती कार में रेप किया गया. आरोपी ने चमत्कारी मंदिर में मन्नत पूरी होने के बहाने छात्रा को बुलाकर उसका अपहरण कर लिया था. बाद कार में रेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर बीदासर थाने में दिनेश प्रजापत और अरशद के खिलाफ आईपीसी और पोक्सो एक्ट की संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

29 जनवरी को हुई वारदात
पुलिस के मुताबिक घटना 29 जनवरी की है. आरोपी दिनेश प्रजापत ने इंस्टाग्राम पर नोखा इलाके की 11वीं की एक छात्रा से दोस्ती की. फिर छात्रा को मांगी हुई मन्नत पूरी होने की बात कहकर उसे मंदिर के दर्शन करवाने का बहाना बनाकर बीदासर के गोपालपुरा बुला लिया. नाबालिग छात्रा अपनी एक सहेली को साथ लेकर 29 जनवरी को बसंत पंचमी के दिन बीदासर पहुंच गयी. बीदासर में आरोपी दिनेश ने कार में दोनों को बिठाया. इस कार में दिनेश के अलावा अरशद और ड्राइवर पहले से ही मौजूद थे.

मंदिर से लौटते समय दिया वारदात को अंजाम

मंदिर से लौटते समय आरोपियों ने बालिकाओं से छेड़छाड़ शुरू कर दी. छात्राओं ने इसका विरोध किया तो अरशद ने चाकू निकाल लिया और दिनेश ने छात्रा से चलती कार में रेप किया. इस बीच अरशद ने उसकी सहेली के साथ जबरदस्ती करनी शुरू कर दी. लेकिन वह जोर जोर से चिल्लाने लगी तो अरशद ने उसे छोड़ दिया. इसी दौरान दिनेश के मोबाइल पर एक कॉल आया. उसके बाद आरोपियों ने दोनों छात्राओं को नोखा छोड़ दिया.

READ More...  आखिरकार अमेरिका ने स्वीकारा- ईरान के मिसाइल अटैक में 34 सैनिक हुए घायल, दिमाग में लगी चोट

वारदात में काम ली गई कार जब्त, चालक गिरफ्तार
पीड़िता ने घर जाकर अपनी मां को आपबीती बताई. उसके बाद पीड़िता के पिता पुलिस थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ मामला कराया. इस पर सक्रिय हुई पुलिस ने वारदात में काम ली गई कार को जब्त कर उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है.