सीआई समेत 4 लोगों की मौके पर ही मौत, प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा

0
60
प्रतापगढ़ में आज तड़के एक ट्रक और कार में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. हादसे में एक पुलिस इंस्पेक्टर समेत चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

प्रतापगढ़. जिले में बुधवार तड़के को हुये भीषण सड़क हादसे में एक पुलिस निरीक्षक समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. कार और ट्रक के बीच आमने-सामने की हुई इस टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गये और उसमें सवार सभी लोग मौके पर ही मारे गये. मृतकों में पुलिस निरीक्षक की पत्नी समेत उनका दोस्त और उसकी पत्नी भी शामिल है. पुलिस ने शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहां आज उनका पोस्टमार्टम कराया जायेगा.

पाडलिया गांव के समीप बुधवार को तड़के हुआ हादसा
पुलिस के अनुसार हादसा जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या- 113 पर सुहागपुरा थाना इलाके में पाडलिया गांव के समीप बुधवार को तड़के हुआ. उस समय बांसवाड़ा जिले में कार्यरत सीआई अखिलेश सिंह अपनी पत्नी और दोस्त विनय कुमार के साथ कार से जयपुर से बांसवाड़ा से लौट रहे थे. उनके साथ विनय कुमार की पत्नी भी थी. इसी दौरान उनकी कार की पाडलिया गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसा होते ही वहां चीख पुकार मच गई.

चारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया
हादसा इतना भीषण था कि कार में सवार चारों लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. हादसे के कारण वहां जाम लग गया. घटना की सूचना पर सुहागपुरा एसएचओ हिम्मत सिंह मौके पर पहुंचे. पुलिस ने जेसीबी की मदद से कार को हटाया और शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया. हादसे की सूचना के बाद मृतकों के परिजन सुहागपुरा के लिये रवाना हो गये. पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश में जुटी हुई है. सीआई की हादसे में मौत की सूचना के बाद पुलिस महकमे में शोक की लहर छा गई.

READ More...  केन्द्र सरकार के अध्यादेश के विरोध में उतरे व्‍यापारी, 247 कृषि उपज मंडियां आज बंद