Coronavirus : होटल के कमरे में बंद हुए दिग्गज क्रिकेटर का दर्द छलका, नहीं मिल पा रहा कहा-बेटी तक से

0
76

बांग्लादेश क्रिकेट टीम (Bangladesh Cricket Team) के आलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने फेसबुक पर एक भावुक मैसेज पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने बताया है कि वो कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते अपनी बेटी तक से नहीं मिल पा रहे हैं. शाकिब फिलहाल अमेरिका के एक होटल में सेल्फ आइसोलेशन में हैं. सोमवार तक दुनियाभर में इस महामारी से 15 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. शाकिब अल हसन लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं. आईपीएल के दौरान हुई मैच फिक्सिंग की बात छिपाने के लिए शाकिब पर आईसीसी ने प्रतिबंध लगा रखा है.

शाकिब अल हसन ने फेसबुक पर वीडियो जारी कर बताया है कि आखिर क्यों वो अमेरिका के एक होटल में 14 दिन के लिए सेल्फ आइसोलेशन में चले गए. बांग्लादेश का ये दिग्गज आलराउंडर कुछ दिन पहले ही अमेरिका पहुंचा था.

बेटी को न देख पाना दर्दनाक
शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) के अनुसार, चूंकि मैं अमेरिका जा रहा था तो इस कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आने की पूरी आशंका थी. इसीलिए मैंने खुद को आइसोलेट करने का फैसला किया. यहां आने के बाद मैंने अपनी बेटी तक से मुलाकात नहीं की है. ये काफी दर्दनाक है कि मैं अपनी बेटी को देख तक नहीं पा रहा हूं. मगर मुझे लगता है कि मौजूदा समय में ये ये बलिदान करना बेहद अहम है.

जैसे ही अमेरिका पहुंचा, होटल का रुख किया
शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने साथ ही कहा कि जो लोग भी विदेश में रुके हुए हैं, ये जरूरी है कि वो बाहर न निकलें. इसके अलावा इस बात का भी ध्यान रखें कि रिश्तेदारों और पड़ोसियों को अपने यहां न आने दें. कम से कम अगले 14 दिनों तक घर पर सुरक्षित रहना बेहद अहम है. उन्होंने बताया कि मैं कुछ दिन पहले ही अमेरिका पहुंचा था. मैं विमान में बैठा हुआ था और काफी चिंतित था. मैं जैसे ही अमेरिका पहुंचा, मैंने सीधा होटल में कमरा लिया और अपनी पत्नी व बेटी को बताया कि मैं कुछ दिन यहीं रुकूंगा.

READ More...  नोटबंदी के 3 साल पूरे, इसकी तारीफ में आज भी सरकार के पास आंकड़े नहीं

शाकिब का क्रिकेट करियर
बांग्लादेश के आलराउंडर शाकिब अल हसन ने 56 टेस्ट में 3862 रन बनाने के अलावा 210 विकेट भी लिए हैं, जबकि 206 वनडे में उनके नाम 6323 रन और 260 विकेट दर्ज हैं. वहीं शाकिब ने 76 टी20 मैच भी खेले हैं. इनमें उनके बल्ले से 1567 रन निकले हैं. इस प्रारूप में उन्होंने 92 विकेट हासिल किए हैं.