आज रात फिर देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, कोरोना वायरस पर करेंगे बात

0
84

नई दिल्ली : देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए केंद्र सरकार और राज्यों ने अपनी कोशिशें तेज कर दी हैं. इस वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन लगाया गया है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज रात 8 बजे देश को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी ने ट्वीट करके ये जानकारी दी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, ‘वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण बातें देशवासियों के साथ साझा करूंगा. आज, 24 मार्च रात 8 बजे देश को संबोधित करूंगा.’

https://twitter.com/narendramodi/status/1242323791436320768

भारत में कोरोना वायरस के अब तक 495 मामले सामने आ चुके हैं. इस वायरस से अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 34 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं. कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए पीएम मोदी ने इससे पहले रविवार को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था.

जनता कर्फ्यू के बाद सोमवार से देश के सभी राज्यों में लॉकडाउन कर दिया गया है. वहीं, पंजाब सरकार ने लॉकडाउन से आगे बढ़ते हुए पूरी तरह से कर्फ्यू लगा दिया है.

READ More...  जयपुर: आज 137 महिला पुलिसकर्मी करेंगी शहर का ट्रैफिक कंट्रोल, अजमेर-आगराफोर्ट का संचालन भी महिलाओं के ही जिम्मे