कोरोना पॉजिटिव होने से पहले सिंगर कनिका लखनऊ के उसी होटल में रुकी थीं, जिसमें दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीम ठहरी थी

0
330

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम की भी परेशानी बढ़ सकती है। क्योंकि यह सिंगर लखनऊ के उसी फाइव स्टार होटल में थीं, जिसमें अफ्रीकी टीम दूसरे वनडे के लिए ठहरी थी। हालांकि, कोविड-19 के कारण वनडे सीरीज बीच में ही रद्द कर दी गई और मेहमान टीम अपने देश लौट गई। जहां सभी खिलाड़ियों को 14 दिन के लिए सेल्फ क्वारैंटाइन (अलग-थलग) में रखा गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कनिका 14 से 16 मार्च के बीच होटल में रुकीं थीं। इस दौरान उन्होंने होटल की लॉबी में डिनर भी किया था और कई मेहमानों से मिलीं थीं। इसके बाद से ही उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग की टीम होटल के सीसीटीवी फुटेज और वीडियो रिकॉर्ड के हिसाब से उन लोगों की पहचान कर रही है। इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने कनिका के घर के करीब रहने वाले करीब 22 हजार लोगों को भी स्कैन किया है।

कनिका जिस पार्टी में थीं, उसमें शामिल 45 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव

कनिका 9 मार्च को लंदन से लौटी थीं। उसके बाद वे लखनऊ के महानगर स्थित एक अपार्टमेंट में रुकीं। जहां 700 परिवार रहते हैं। कनिका ताज होटल में रखी गई पार्टी में शामिल हुईं। 15 मार्च को यह पार्टी कांग्रेस के पूर्व सांसद जितिन प्रसाद के ससुर आदेश सेठ ने दी थी। इस पार्टी में उनके साथ राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उनके बेटे दुष्यंत सिंह, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप समेत कई लोग मौजूद थे। इनमें से 45 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। तीनों नेताओं ने खुद को आइसोलेट कर लिया था। स्वास्थ्य विभाग ने उनके संपर्क में आए 50 से ज्यादा लोगों के सैंपल लिए थे।

READ More...  पायलट गुट की दलील हाईकोर्ट में- अंदर रहकर उठा रहे आवाज,पार्टी विरोधी काम नहीं किया