रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद भी जिंदगी की जंग लड़ रहे इटालियन पुरुष और 85 साल के बुजुर्ग, दूसरी बीमारियों से हैं पीड़ित

0
219

जयपुर: कोरोना के चार पॉजिटिव में से तीन की भले ही रिपोर्ट नेगेटिव आ गई हो लेकिन इनमें से दो मरीजों की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। एसएमएस अस्पताल के आइसोलेशन में भर्ती इटालियन पर्यटक और दुबई से लोटे बुजुर्ग दूसरी बीमारियों के चलते अभी भी जिन्दगी की जंग लड़ रहे है। इटालियन पुरुष के फेफड़े तथा दुबई से लोटे 85 साल के बुजुर्ग की किडनियों में दिक्कत है। उल्लेखनीय है कि चार पॉजिटिव में से तीन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जबकि 24 वर्षीय युवक का अभी भी आइसोलेशन वार्ड में इलाज चल रहा है।

एसएमएस अस्पताल अधीक्षक डॉ.डी.एस.मीणा का कहना है कि जिन दो मरीजों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अस्पताल प्रशासन ने उनके लिए अलग से इंतजाम किया है। उन्हे अब इमरजेंसी आईसीयू में भर्ती किया गया है। जिनकी पूरी तरह से निगरानी की जाएगी। कोरोना के खतरे से बचाने के लिए अलग से मेडिकल बोर्ड का भी गठन किया है।

बताया जा रहा है कि इटली निवासी को फेफड़े की समस्या होने के कारण सांस लेने में दिक्कत हो रही है। जिसके चलते उसे बाहर से ऑक्सीजन दी जा रही है। वहीं दूसरे 85 साल के बुजुर्ग डायबिटिक हैं। जो कि किडनी की बीमारी से पीड़ित हैं।

READ More...  कानपुर पहुंचे PM मोदी, गंगा स्वच्छता पर कई राज्यों के साथ करेंगे मंथन