जमीनी विवाद में चचेरे भाई ने अधिवक्ता को मारी गोली, गंभीर हालात में प्रयागराज रेफर

0
14

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां दबंग ने एक अधिवक्ता को गोली मार दी. इस घटना से आपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गया. इसके बाद गांव वालों ने घायल अधिवक्ता को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका प्राथमिक इलाज किया गया. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मामला मानिकपुर थाना के कुशाहिलडीह गांव का है, जहां घर पर नहाने जा रहे अधिवक्ता उमेश मिश्र को चचेरे भाई अजय मिश्र ने गोली मार दी. इसके बाद गांव में सनसनी फैल गई. वहीं, घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गया. वहीं, ग्रामीणों ने अधिवक्ता को आनन- फानन में कुंडा सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने प्रयागराज SRN अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

जमीनी विवाद के चलते गोलीकांड की घटना को अंजाम दिया है

वहीं, चचेरे भाई ने जमीनी विवाद के चलते गोलीकांड की घटना को अंजाम दिया है. सूचना पर मानिकपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक दिनेश द्विवेदी का कहना है कि चचेरे भाई ने आक्रोश में आकर अधिवक्ता को गोली मार दी है. 6 माह पहले ही जमीनी विवाद का निस्तारण हो गया था. जबकि परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी अजय मिश्र के गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित कर दी गयी हैं. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

READ More...  सेंसेक्स 2552 अंक लुढ़का, इतिहास की सबसे बड़ी गिरावट; यूरोप पर अमेरिकी प्रतिबंध से डाउ जोंस भी 1464 अंक फिसला

एक मिठाई दुकानदार व ग्राम प्रधान प्रत्यशी को गोली मार दी थी

बता दें कि रविवार को आजमगढ़ जिले के अहरौला थाना क्षेत्र में देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने एक मिठाई दुकानदार व ग्राम प्रधान प्रत्यशी को गोली मार दी थी. पैर में गोलियां लगने के बावजूद दुकानदार ने बदमाशों से संघर्ष किया. इसके बाद हवाई फायर करते हुए बदमाश मौके से फरार हो गए. जिसके बाद घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. घटना के पीछे ग्राम प्रधान के चुनाव का मामला निकल कर सामने आया है. बताया जा रहा है कि दुकान पर पहुंचते ही बदमाशनों ने पहले सवाल किया कि चुनाव लड़ोगे क्या और उसके बाद गोलियां चला दीं. फ़िलहाल मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है.